दिल्ली के मक्कड़ हॉस्पिटल में भड़की भीषण आग, डॉक्टरों का आवास जलकर ख़ाक.., देखें भयावह तस्वीरें

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के प्रियदर्शनी विहार इलाके में स्थित मक्कड़ अस्पताल में सुबह भीषण आग भड़क उठी। जानकारी के अनुसार, आग सुबह 8:15 बजे लगी है। इसके कारण अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल बन गया। बता दें कि आग अस्पताल की चौथी मंजिल पर लगी है। हॉस्पिटल के फोर्थ फ्लोर पर ही डॉक्टरों का आवास है।

वहीं, आग लगने की सूचना तत्काल दमकल विभाग को दे दी गई है। आनन फानन में 4 फायर ब्रिगेड मौके पर भेजी गईं। बताया जा रहा है कि आग अस्पताल के चौथी मंजिल पर लगी थी। इस फ्लोर पर अस्पताल के डॉक्टर्स का आवास है।

आग लगने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। हालांकि सभी मरीजों को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया है। साथ ही डॉक्टरों को भी रेस्क्यू कर लिया है। फायर ब्रिगेड की गड़ियों ने आग पर नियंत्रण पा लिया है। फिलहाल, मौके पर कूलिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

बता दें कि मक्कड़ अस्पताल के अलावा दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में भी शुक्रवार को आग लगने की जानकारी सामने आई थी। जिसे बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की बहुत सी गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं। फिलहाल आग पर नियंत्रण पाया जा चुका है। यह आग सफदरजंग हॉस्पिटल के लिफ्ट रूम में मौजूद स्टेपलाइजर में लगी थी।  

IAS अफसर को मिली कुत्ते की 'शाही सैर' की सजा, जाना पड़ा पत्नी से 3500 KM दूर

सेल्फी लेने के चक्कर में युवक ने गंवाई जान, मालगाड़ी पर चढ़कर खिंच रहा था फोटो, तभी...

अयोध्या एयरपोर्ट के लिए बिना इजाजत ले ली यूनिवर्सिटी की जमीन ? HC ने यूपी सरकार से माँगा जवाब

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -