दिल्ली के गफ्फार मार्केट में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी
दिल्ली के गफ्फार मार्केट में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आसमान से आग बरस रही है। जी हाँ, यहाँ हर कुछ दिनों में भीषण गर्मी का प्रकोप नजर आ रहा है। जी दरअसल यहाँ हर कुछ दिनों में आगलगी की घटनाएं हो रहीं हैं जो दिल दहला देने वाली हैं। अब हाल ही में करोलबाग के गफ्फार मार्केट इलाके में भीषण आग लगने की खबर है। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है।यहाँ आग पर काबू पाने के लिए 39 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक गफ्फार मार्केट में आग लगने की ये घटना सुबह-सुबह करीब 4 बजे की है।

जी हाँ और यह बताया जा रहा है कि सुबह 4 बजकर 16 मिनट पर फायर ब्रिगेड को फोन कॉल के जरिये गफ्फार मार्केट में आग लगने की सूचना मिली। जैसे ही सूचना मिली वैसे ही फायर ब्रिगेड ने तत्काल 39 गाड़ियां मौके पर भेजीं। फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। इस मामले में फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों का कहना है कि जहां आग लगी है, वहां एक भी नागरिक नहीं फंसा है। इसी के साथ बताया जा रहा है आग गफ्फार मार्केट इलाके के शू मार्केट के करीब लगी है, हालाँकि आग लगने के कारणों के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि सुबह चार बजे के करीब गफ्फार मार्केट के पास शू मार्केट की एक बिल्डिंग से धुआं उठता नजर आया।

हालाँकि देखते ही देखते कुछ मिनटों में ही आग ने विकराल रूप ले लिया। बिल्डिंग से आग की लपटें उठने लगीं। यहाँ लोगों ने इसकी जानकारी तत्काल फायर ब्रिगेड को दी और आग पर काबू पाने के लिए अपने स्तर से भी प्रयास शुरू कर दिए। वहीँ मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिशों में जुटी हुई है।

जामा मस्जिद प्रदर्शन के बाद एक्शन में दिल्ली पुलिस, आरोपी होंगे गिरफ्तार

भड़काऊ भाषण मामले में दिल्ली पुलिस ने ओवैसी को दिया बड़ा झटका

पर्यावरण मंत्री ने प्रदूषण से निपटने के लिए संयुक्त कार्य योजना बनाने का आह्वान किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -