Video: शराब की दुकाने खुलते ही मची अफरातफरी, पुलिस ने कर दिया लाठीचार्ज
Video: शराब की दुकाने खुलते ही मची अफरातफरी, पुलिस ने कर दिया लाठीचार्ज
Share:

नई दिल्ली. केजरीवाल वाल सरकार की शराब की दुकानों को खोलने की घोषणा के बाद जो नजारा सामने आया है उस पर यकीन कर पाना काफी मुश्किल है. जी दरअसल राजधानी दिल्ली में आज यानी सोमवार अल सुबह से अफरातफरी मची दिखाई दी. इस दौरान युवा दिल्ली की सड़कों-गलियों से निकल पड़े और दिल्ली के बुराड़ी , मालवीयनगर , कृष्ण नगर में सामाजिक दूरी के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. इस दौरान पुलिस ने भी शराब दुकान के बाहर कतारें नहीं लगाने पर लाठियां चला दी. जी दरअसल देश के अन्य राज्यों की तरह दिल्ली में भी सोमवार से शराब की दुकानें खुल गई हैं, लेकिन इस दौरान दिल्ली में जगह-जगह अफरातफरी का माहौल नजर आ रहा है.

 

लोग शारीरिक दूरी के नियमों का भी पालन नहीं करते नजर आ रहे हैं. केवल इतना ही नहीं यहाँ तो कई जगहों पर पुलिस ने लाठियां तक चला दी. जी दरअसल दिल्ली में ज्यादातर इलाकों में खुली सरकार दुकानों के बाहर सैकड़ों लोग लाइनें में लगे नजर आ रहे हैं. इस दौरान नजारा कुछ यूँ रहा कि सुबह 9 बजे से लोग शराब की दुकानों के बाहर पहुंच गए थे. इसी दौरान भीड़ के मद्देनजर दिल्ली में पुलिस ने कई जगह शराब की दुकानें बंद कराईं है. कश्मीरी गेट इलाके में शराब की दुकान के बाहर 2 किलोमीटर लंबी लाइन लगी थीं और इस दौरान शारीरिक दूरी के नियमों का पालन ना करने वालों पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया है.

 

इस दौरान शराब की जो 150 दुकानें खोली गई हैं उनमें नांगलोई, पश्चिम विहार, कृष्णा नगर, लक्ष्मी नगर, पंजाबी बाग, कीर्ति नगर, मयूर विहार, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके शामिल हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि आबकारी विभाग ने दिल्ली में शराब की दुकानें खोलने का आदेश रविवार को ही जारी कर दिया था. वहीं इस आदेश के बाद दिल्ली में शराब की 150 दुकानों को खोलने की अनुमति मिली है और ये दुकानें सुबह 10 बजे से देर शाम 7 बजे तक खुलेंगी.

जूनियर रेजिडेंट के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां, जानें क्या है आवेदन तिथि

वैज्ञानिक और परियोजना अधिकारी के पदों पर निकली वैकेंसी, जानें क्या है अंतिम तिथि

पूरी दिल्ली रेड जोन होने के बाद भी खुलेंगी शराब दुकानें , केजरीवाल सरकार ने बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -