लॉक डाउन के कारण एसएससी सीएचएसएल टियर I की परीक्षा हुई रद्द

Apr 20 2021 12:26 PM
लॉक डाउन के कारण एसएससी सीएचएसएल टियर I की परीक्षा हुई रद्द

कर्मचारी चयन आयोग ने SSC CHSL टीयर I परीक्षा को स्थगित करने की घोषणा की है। देश में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए स्थगन निर्णय लिया जाता है। अधिकारियों ने कहा कि छात्रों और कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए परीक्षा रद्द कर दी जाती है। आयोग द्वारा जारी आधिकारिक नोटिस में लिखा है कि "आयोग ने 20-04-2021 से संयुक्त उच्चतर माध्यमिक (10 + 2) स्तर की परीक्षा (टियर -1), 2020 को स्थगित करने का निर्णय लिया है।

 शेष उम्मीदवारों के लिए नए सिरे से तारीखें। प्रतिदिन रिपोर्ट किए गए कोरोना मामलों में अचानक वृद्धि के कारण उक्त परीक्षा को नियत समय पर सूचित किया जाएगा। " इससे पहले एसएससी सीएचएसएल टीयर I परीक्षा 12 अप्रैल से 27 अप्रैल तक देशभर के विभिन्न केंद्रों पर आयोजित होने वाली थी। हाल ही में, दूसरी लहर ने राज्य को नुकसान पहुंचाया है। 

दिल्ली में मामलों में स्पाइक देखी जा रही है और कोरोना संकुचन के इस सिलसिले को तोड़ने के लिए 6 दिन का तालाबंदी लगाई गई है। इसके अलावा, परीक्षा में 4726 से अधिक रिक्त पदों को भरना था, जिसमें LDC / JSA / JPA के लिए 158 रिक्तियां, PA / SA के लिए 3181 और देश में DEO पदों के लिए सात पद शामिल थे। लेकिन अब एहतियाती उद्देश्य के रूप में परीक्षाएं इस साल के अंत में खारिज कर दी जाती हैं। नई तारीख के बारे में कोई अपडेट नहीं आया है।

11 अप्रैल तक देश में बर्बाद हुई 23 फीसदी कोरोना वैक्सीन, RTI में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

महिला सिपाही ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी, प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या करने की आशंका

आईपीएल मैच को लेकर हैदराबाद में फिर शुरू हुआ सट्टा बाजार, दो शख्स गिरफ्तार