किराएदार की बेटी के साथ मकान मालिक के बेटे ने किया बलात्कार, पुलिस में शिकायत करने पर पिता की हत्या
किराएदार की बेटी के साथ मकान मालिक के बेटे ने किया बलात्कार, पुलिस में शिकायत करने पर पिता की हत्या
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी शास्त्री पार्क इलाके में मकान मालिक के बेटे ने किरायेदार की बेटी के साथ बलात्कार किया और पीड़िता के पिता ने जब थाने में इसकी शिकायत की, तो आरोपी ने अपने पिता व भाई के साथ मिलकर उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद पुलिस ने गैर इरादतन हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर मकान मालिक और उसके दोनों बेटों को अरेस्ट कर लिया है। वहीं, पीड़ित परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसने बलात्कार की शिकायत पर मारपीट का केस दर्ज कर केस को हल्का करने की कोशिश की, जिसके बाद आरोपियों ने पीड़िता के पिता पर हमला किया।

पीड़िता के पिता पत्नी, बेटी और चार बेटों के साथ शास्त्री पार्क में किराये के मकान में रहते थे। वह मकान के भूतल पर झाड़ फूंक का काम करते थे। मृतक की बहन ने बताया कि होली के दिन मकान मालिक के बेटे ने उनकी 14 वर्षीय भतीजी के साथ बलात्कार किया था और परिजनों को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पीड़िता ने तब डर के कारण कुछ नहीं बताया लेकिन तीन दिन बाद सोमवार को हिम्मत कर उसने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद पीड़िता के पिता सोमवार को ही शास्त्री पार्क थाने पहुंचे और बलात्कार की रिपोर्ट लिखवाई।

आरोप है कि पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज नहीं किया, बल्कि मारपीट की धारा में मामला दर्ज वापस भेज दिया। साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई भी नहीं की। वहीं, आरोपी को थाने में शिकायत देने की बात पता चली तो वह पीड़िता के पिता पर भड़क गया। गुरुवार सुबह आरोपी ने अपने भाई व पिता के साथ मिलकर पीड़िता के पिता को बुरी तरह पीट डाला। गंभीर रूप से घायल को GTB अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया है कि मामले में गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। मृतक की पत्नी ने अपने बयान में बेटी के साथ बलात्कार की बात नहीं कही थी। जांच में यदि बलात्कार की बात सामने आती है तो उस आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बिडेन ने फिर से पुतिन को 'युद्ध अपराधी' कहा

खेत में गई 8 वर्षीय मासूम का काट दिया सिर, फिर पुरे गाँव में लेकर घुमा, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

5 वर्षीय मासूम को ट्यूशन छोड़ने जा रहा था 74 साल का गुफरान, रस्ते में ऑटो रोककर करने लगा अश्लील हरकतें...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -