दिल्ली सरकार के अस्पताल ने नहीं किया मासूम का इलाज, प्राइवेट हॉस्पिटल पहुँचने के दौरान हुई मौत
दिल्ली सरकार के अस्पताल ने नहीं किया मासूम का इलाज, प्राइवेट हॉस्पिटल पहुँचने के दौरान हुई मौत
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा और अस्पतालों के नाम चुनावी दंगल में जाने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दावों की पोल खोलने वाली खबर सामने आई है. ये मामला पूर्वी दिल्ली की कल्याण पुरी जेजे कॉलोनी से सामने आया है. यहां गली से गुजर रहा एक 7 वर्षीय बच्चा चलते चलते अचानक गिर गया था, जिसके बाद दिल्ली सरकार के अस्पताल ने इस बच्चे का उपचार नहीं किया और प्राइवेट अस्पताल पहुंचते-पहुंचते बच्चे की मौत हो गई.

यह मामला कल्याण पुरी की गली नंबर 11 में गुरुवार (30 जनवरी) का है. यहां 7 वर्ष का साहिल (लकी) अपनी मौसी के घर से अपने भाई के साथ निकला था. किन्तु गली में चलते समय वह अचानक से गिर गया. इसके बाद बच्चे को दिल्ली सरकार के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया, किन्तु अस्पताल ने बच्चे का उपचार नहीं किया. बच्चे के पिता सतीश का कहना है कि, 'हम अपने बेटे को सबसे पहले लाल बहादुर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसका उपचार नहीं किया और दूसरे अस्पताल ले जाने के लिए कहा दिया.'

परिवार का कहना है कि इसके बाद सिर में गंभीर चोट लगने के कारण पीड़ित साहिल को मैक्स पटपड़गंज अस्पताल ले जाया गया, जहां बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया. परिवार का इल्जाम है कि यदि समय रहते लाल बहादुर अस्पताल में उपचार मिलता तो शायद साहिल की जान बचाई जा सकती थी. परिवार दिल्ली सरकार के दावों पर सवाल उठा रहा है कि दिल्ली के अस्पताल किस तरह काम करते है. फिलहाल परिवार ने अस्पताल की लापरवाही को लेकर शिकायत कर दी है. किन्तु मामला दर्ज नही हुआ है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी.  

प्राइवेट कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दे सकती है मोदी सरकार, इस स्कीम पर चल रहा है काम

आम आदमी को बड़ी राहत, पेट्रोल-डीजल के दामों में जबरदस्त गिरावट

विधानसभा चुनाव: दिल्ली में वोट डालने के लिए फ्री एयर टिकट दे रही ये एयरलाइन, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -