शहर से बाहर ना जाएं घर से काम कर रहे कर्मचारी, वॉट्सऐप पर रहें उपलब्ध - दिल्ली सरकार
शहर से बाहर ना जाएं घर से काम कर रहे कर्मचारी, वॉट्सऐप पर रहें उपलब्ध - दिल्ली सरकार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना महामारी का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिल्ली में कोरोना संक्रमण के अब तक 5.82 लाख से अधिक मामले दर्ज किए जा चुके हैं और 9,424 लोगों की जान जा चुकी हैं. संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली सरकार ने सरकारी कार्यालयों में कर्मचारियों की तादाद घटाने का फैसला किया है. 

इसी के साथ अब घर से काम कर रहे अपने अधिकारियों को फोन और वॉट्सऐप पर लगातार मौजूद रहने और बिना पूर्व इजाजत के शहर से बाहर नहीं जाने का निर्देश भी दिया है. दिल्ली की केजरीवाल सरकार के कई विभागों ने इस सप्ताह एक सर्कुलर जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि कोरोना मामलों में तेजी के चलते अधिकारियों को घर से काम (Work From Home) करने की अनुमति दी जाए. साथ ही सभी अधिकारी हमेशा फोन और व्हाट्सएप पर उपलब्ध रहें और बिना पूर्व इजाजत के शहर से बाहर न जाएं.

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह दिल्ली सरकार ने एक आदेश जारी किया था, जिसके तहत दफ्तरों में सोशल डिस्टेंसिंग को सुनिश्चित करने के लिए यह फैसला लिया गया था कि गैर जरूरी सेवाओं से संबंधित 50 फीसदी सरकारी कर्मचारी घर से काम करेंगे. हालांकि ये नियम ग्रेड वन और उच्च अधिकारियों पर लागू नहीं होगा. सरकार ने अपने प्रस्ताव में कहा है कि यह नई व्यवस्था 31 दिसंबर तक लागू रहेगी.

सेबी ने बैंक को फ्रीज करने का दिया आदेश

निफ्टी ने दर्ज किया पांचवां सीधा साप्ताहिक लाभ

तटीय गुजरात पावर ने बैंक को चुकाए रु.1550-करोड़ रूपए का ऋण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -