दिल्ली में अभी कम नहीं होंगे शराब के दाम, केजरीवाल सरकार ने स्थगित किया प्रस्ताव

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में शराब के दाम अभी कम होने के आसार नज़र नहीं आ रहे हैं. शराब पर 70 फीसदी कोरोना सेस वापस लेने के प्रस्ताव को केजरीवाल के मंत्रिमंडल ने स्थगित कर दिया है. इससे पहले अटकलें थीं कि सरकार ने 70% कोरोना सेस वापस लेने का निर्णय लिया है. हालांकि इस बारे में कोई औपचारिक अधिसूचना नहीं जारी की गई थी.

उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन के तीसरे चरण के दौरान दिल्ली में शराब की बिक्री शुरू हुई थी. 4 मई को शराब की दुकानों पर ऐसी भीड़ उमड़ी की सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ीं. पुलिस को लाठीचार्ज तक का सहारा लेना पड़ा. इसके बाद केजरीवाल सरकार ने 5 मई से दिल्ली में शराब पर 70 प्रतिशत कोरोना सेस लगाने का निर्णय लिया. शराब पर कोरोना चार्ज लगाए जाने के बाद भी दुकानों पर कई दिनों तक भारी भीड़ देखी गई.

दिल्ली में शराब तस्करी के भी कई मामले प्रकाश में आए. तस्करों ने लॉकडाउन के दौरान अधिक फायदे के लिए दिल्ली में शराब की तस्करी के लिए नए-नए तरीके खोज निकाले. गाड़ियों में सब्जी लादने के बहाने से भी तस्कर शराब की तस्करी करने से नहीं चुके. हाल ही में तिगरी थाना पुलिस ने ऐसे तस्करों को गिरफ्तार किया था.

इमरान खान का बेतुका बयान, भारत कभी भी कर सकता है पाकिस्तान पर हमला

शेयरचैट ने दिया बड़ा झटका, 101 कर्मचारीयों को कंपनी से किया बाहर

NCDEX : अगले सप्ताह से प्रारंभ होने वाला है ये वायदा अनुबंध

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Live Election Result

Gujarat BJP CONGRESS
182 156 17
Himachal Pradesh CONGRESS BJP
68 39 26

Most Popular

- Sponsored Advert -