22 अप्रैल तक श्रद्धालुओं के लिए बंद हुए कालकाजी के कपाट, कोरोना के चलते लिया गया फैसला
22 अप्रैल तक श्रद्धालुओं के लिए बंद हुए कालकाजी के कपाट, कोरोना के चलते लिया गया फैसला
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसलिए सोमवार को दिल्ली के कालकाजी मंदिर प्रशासन ने मंदिर के कपाट बंद रखने का निर्णय लिया है. प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया है कि कोरोना महामारी को देखते हुए श्रीकालकाजी मंदिर के कपाट आज से 22 अप्रैल तक भक्तों के लिए बंद कर दिए जाएंगे.

बता दें कि अभी नवरात्रि भी चल रही है, इस कारण मंदिर में भी भीड़ भी रहती है. इसलिए पहले कोरोना महामारी के कारण ही मंदिर प्रशासन ने दर्शन के लिए ई-पास का प्रबंध किया था,  किन्तु अब मंदिर श्रद्धालुओं के लिए पूरी तरह बंद कर दिया गया है. इससे पहले दिल्ली के झंडेवालान मंदिर को भी कोरोना संक्रमण के कारण अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है. झंडेवालान मंदिर के कपाट खुले हैं, किन्तु श्रद्धालुओं के आने पर पाबंदी है. पहले की तरह यहां रोज शाम को आरती भी हो रही है.

बता दें कि राजधानी दिल्ली में कोरोना की रफ्तार बेकाबू हो गई है. रफ्तार इतनी तेज है कि पहले पीक की तुलना में अब तीन गुना अधिक संक्रमित मिल रहे हैं. पहले पीक में 8 हजार तक केस पहुंचे थे, किन्तु अब हर दिन 25 हजार से ज्यादा नए केस दर्ज किए जा रहे हैं. सीएम अरविंद केजरीवाल इस पर चिंता भी व्यक्त कर चुके हैं.

प्रमुख ब्रोकरेज ने भारत के सकल घरेलू उत्पाद के पूर्वानुमान को किया डाउनग्रेड

कपिल सिब्बल ने की पीएम मोदी से अपील, कहा- देश में घोषित करें राष्ट्रीय स्वास्थ्य आपातकाल...

बेंगलुरु होटल मालिक संघ ने की अपने घाटे में कटौती के लिए छूट की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -