पैरों से आटा गूंथे जाने का वीडियो वायरल होने पर होटल में छापा
Share:

नई दिल्ली : जिसने भी वह वीडियो देखा सन्न रह गया, क्योंकि वीडियो में जो दृश्य कैद किया गया था वह खाने से जुड़ा था. दरअसल ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे एक होटल कर्मचारी को छत पर पैर से आटा गूंथते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को ट्विटर पर लोग नाराज़गी के साथ शेयर कर रहे हैं. लोग सवाल उठा रहे हैं कि काके द होटल जैसी नामचीन जगह का अगर यह हाल है तो बाकी जगहों में क्या होता होगा.अभी इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं हुई है.

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर पिछले दिनों वायरल हुए वीडियो में काके दा होटल का एक कर्मचारी छत पर बर्तन में पैर रखे दिखाई दिया.होटल की छत पर पैर से आटा गूंथे जाने की शिकायत के बाद दिल्ली सरकार के खाद्य सुरक्षा विभाग ने छापा मारा. छापेमारी के बाद विभाग ने होटल से नमूना इकट्ठा कर जांच के लिए लैब भेज दिए हैं. खाद्य एवं सुरक्षा विभाग के डिप्टी कमिश्नर पवन कामरा केअनुसार लैब टेस्ट रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि डिप्टी कमिश्नर ने आगे बताया कि उन्हें कथित वीडियो के जरिए शिकायत मिली थी कि होटल में पैर से आटा गूंथा गया था .जो कि नियमों और मानदंडों के खिलाफ है. छापेमारी के बाद टीम ने नमूना इकट्ठा कर जांच के लिए भेजा है. वहीं होटल के मालिक अरुण चोपड़ा ने सारे आरोपों को नकारते हुए कहा कि ये उनके खिलाफ साजिश है.

यह भी पढ़ें

हाथी कई देखे होंगे, लेकिन ऐसा नही जो माउथ ऑर्गन बजा ले, देखिये इस विडियो में

एक और अभिनेत्री का यौन शोषण, कहा किसी और चीज के लिए बाहर कब मिलोगी?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -