लॉकडाउन में 18 लाख लोगों का पेट भर चुका है यह मंदिर, पुलिस ने पुष्पवर्षा कर जताया आभार
लॉकडाउन में 18 लाख लोगों का पेट भर चुका है यह मंदिर, पुलिस ने पुष्पवर्षा कर जताया आभार
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के दौरान 18 लाख लोगों को खाना बांट चुके झंडेवालान मंदिर के सेवादारों के सम्मान में दिल्ली पुलिस ने आसमान से फूलों की वर्षा की. जब से देश में लॉकडाउन लागू हुआ है, उसके बाद से बेसहारा और गरीब मजदूरों के लिए खाने की समस्या हो रही है. जिसके बाद कई संस्थाओं ने आगे आकर ऐसे हालात में लोगों को खाना उपलब्ध करवाया.

ऐसा ही दिल्ली के झंडेवालान मंदिर समिति ने भी लॉक डाउन में परेशान लोगों को खाना देना आरंभ किया था. समिति अब तक लगभग 8 लाख लोगों को खाना बांट चुकी है. कोरोना जैसी स्थिति में लोगों को खाना पहुंचाने के लिए मंदिर के सेवादार आज भी लगातार काम कर रहे हैं. सेवादारों के इसी साहस का आदर करने के लिए दिल्ली पुलिस ने सम्मान समारोह आयोजित किया. जहां मंदिर के सभी सेवादारों का दिल्ली पुलिस ने आसमान से पुष्प वर्षा करके हौसला बढ़ाया और धन्यवाद दिया.

मंदिर समिति के सचिव कुलभूषण आहूजा ने मीडिया को बताया कि, 'जब से लॉकडाउन लगा है तब से हमारे सेवादार निरंतर काम कर रहे हैं. रोज लगभग 35-40 हजार लोगों को खाना दिया जा रहा है. बहुत से पुलिस स्टेशनों का स्टाफ हमारे पास आकर भोजन ले जाता है और जहां लोगों को आवश्यकता होती है वहां उन लोगों को खाना दिया जाता है.'

वित्त मंत्री ने भारतीय कंपनियों के लिए नियम में किया बड़ा बदलाव

आखिर क्यों वारेन बफेट ने बेचे एयरलाइन कंपनियों के शेयर ?

इस राज्य में काल बना भयानक तूफान, कई लोग हुए घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -