'बाहर आने दो, सबको देख लूंगा..', दिल्ली के 'मसाज वाले मंत्री' सत्येंद्र जैन ने जेल अफसरों को दी धमकी
'बाहर आने दो, सबको देख लूंगा..', दिल्ली के 'मसाज वाले मंत्री' सत्येंद्र जैन ने जेल अफसरों को दी धमकी
Share:

नई दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग मामले मामले में बीते 7 महीनों से तिहाड़ जेल में कैद दिल्ली सरकार के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल, जेल अधिकारियों ने आम आदमी पार्टी (AAP) नेता पर सत्येंद्र जैन पर धमकी देने का इल्जाम लगाया है। इस मामले में जेल सुपरिटेंडेंट और लॉ ऑफिसर ने DG को जैन के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। हाल ही में जेल से सत्येंद्र जैन के कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वह जेल के अंदर रेपिस्ट से मसाज कराते हुए नज़र आए थे।

आरोपों के मुताबिक, जब जेल अधिकारी नियमों का उल्लंघन करने पर सत्येंद्र जैन को 8 दिसंबर को कारण बताओ नोटिस देने गए, तो उन्हें सत्येंद्र जैन ने कहा कि 'मुझे सब पता है कि ये सब मोटे ने करवाया है, जो कि लॉ ऑफिसर है। मैं बाहर निकलने के बाद जेल से CCTV फुटेज मांगूगा और इस अधिकारी (राजेश चौधरी) को बाहर निकलने के बाद देख लूंगा और उसे नौकरी करना सिखा दूंगा।' जेल अधिकारीयों की शिकायत में यह भी कहा गया है कि अधिकारी राजेश चौधरी ने जब DCP वेस्ट की तरफ से आई एक शिकायत पर सत्येंद्र जैन से पूछताछ के लिए तलब किया, तो AAP नेता  ने कहा कि 'ये सारा मैटर पॉलिटिकल है और जब भी मैं बाहर निकलूंगा तो सारे सरकारी सर्वेंट, जिन्होंने मेरे विरुद्ध कुछ भी किया है, चाहे सर्विंग हो या रिटायर उनको देख लूंगा।'

जेल अधिकारी ने अपनी शिकायत में बताया है कि उन्हें पहले लगा था कि शायद सत्येंद्र जैन ने हताशा के चलते ऐसा कहा हो, मगर अब उन्हें आशंका है कि सत्येंद्र जैन, जेल से बाहर आने के बाद मंत्री उनके (जेल अधिकारी के) और अन्य जेल अधिकारियों के खिलाफ प्रतिकूल कार्रवाई कर सकते हैं। इसलिए सत्येंद्र जैन को जल्द से जल्द किसी अन्य जेल में शिफ्ट किया जाए।

नई सियासी पारी खेलने उतरा अतीक अहमद का परिवार, बसपा में शामिल होंगी पत्नी शाइस्ता

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को मिला RLD का साथ, राहुल से सपा-बसपा ने बनाई दूरी

'आपका पैसा PM मोदी के मित्रों की जेब में जा रहा है', राहुल गांधी ने बोला जमकर हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -