पुलिस अफसर ने IPL क्रिकेटर को मारा मुक्का, आँख फूटते-फूटते बची
पुलिस अफसर ने IPL क्रिकेटर को मारा मुक्का, आँख फूटते-फूटते बची
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक नेशनल और IPL क्रिकेटर के साथ पुलिस अफसर ने बदसलूकी की है. उस अधिकारी ने क्रिकेटर के चेहरे पर एक मुक्का भी मारा, जिससे खिलाड़ी आंख फूटने से बच गई. क्रिकेटर विकास टोकस ने यह आरोप लगाया है. इसको लेकर उन्होंने पुलिस मुख्यालय में शिकायत भी की है.

विकास टोकस ने दिल्ली पुलिस मुख्यालय में भिकाजी कामा पुलिस स्टेशन के पोस्ट इंचार्ज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में विकास ने कहा है कि पुलिस अफसर ने उनके साथ बदतमीजी और मारपीट भी की. जिससे उनकी आंख के नीचे गंभीर चोट आई है. आंख की रोशनी जाते-जाते बची है. विकास ने पुलिस मुख्यालय को शिकायती मेल किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि, 'यह मेल में उस मामले की शिकायत को लेकर कर रहा हूं, जो मेरे साथ 26 जनवरी 2022 को हुआ है. मैं एक राष्ट्रीय स्तर और IPL का क्रिकेटर हूं. उस विशेष दिन मेरे साथ पुलिस अधिकारियों ने बदसलूकी की, जो निंदनीय है. उस दिन एक अधिकारी ने मुझे मुक्का भी मारा था, जिसमें किस्मत से मेरी आंख की रोशनी जाते-जाते बच गई.'

विकास ने शिकायती मेल के साथ पुलिस को अपनी तस्वीर भी सेंड की है. विकास ने मेल में कहा कि, 'मैं निवेदन करता हूं कि इस मामले को जल्द से जल्द देखें, क्योंकि इस घटना के बाद से मैं बहुत तरह की मानसिक परेशानियों से गुजर रहा हूं.' बता दें कि टोकस को 2016 सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने अपनी टीम में शामिल किया था. उस वक़्त टीम के कप्तान विराट कोहली थे. हालांकि विकास को IPL में कोई मैच खेलने का चांस का नहीं मिला था. 

चीन में होने वाला है एशियाई खेलों का आयोजन

बिना कुछ गवाएं पहली बार फाइनल में पहुंची एश्ले बार्टी

Australian Open: 21वें ग्रैंडस्लैम से कुछ दूरी पर है राफेल नडाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -