दिल्ली IIT कैंपस में माँ, बेटे और बहु ने की ख़ुदकुशी, पंखे से लटकी मिली लाश

Jul 27 2019 09:13 AM
दिल्ली IIT कैंपस में माँ, बेटे और बहु ने की ख़ुदकुशी, पंखे से लटकी मिली लाश

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आईआईटी कैंपस में एक लैब टेक्नीशियन ने अपनी पत्नी और मां के साथ आत्महत्या कर ली है. तीनों लोगों की लाशें अलग अलग कमरों में पंखों से लटके हुए मिली है. इस सामुहिक सुसाइड के बाद कैंपस में हड़कंप मच गया है. पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार लैब टेक्नीशियन का काम करने वाले व्यक्ति नाम गुलशन है और वो हरियाणा का निवासी है. गुलशन अपने परिवार के साथ कैंपस के भीतर रहते थे. शुक्रवार को दिन भर गुलशन से संपर्क नहीं हो पाया था, जिसके बाद आईआईटी प्रशासन ने पुलिस को घटना की सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर घर के भीतर प्रवेश किया तो तीनों की लाश पंखे से लटकी हुई मिली.

पुलिस का कहना है कि जहरीला पदार्थ खाने के बाद तीनों ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है. गुलशन की शादी फरवरी 2019 में हुई थी. परिवार को ट्रिपल सुसाइड के बारे में सूचित कर दिया गया है. परिवार के आने के बाद तीनों के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा. फ़िलहाल पुलिस गुलशन के दोस्तों और परिवार के लोगों से सवसल-जवाब कर रही है, जिसके बाद इस ट्रिपल सुसाइड के पीछे की मिस्ट्री सामने आ पाएगी.

नीरव मोदी के घाटे से उबरा पीएनबी, पहली तिमाही में हासिल किया शुद्ध लाभ

बैंक आफ बड़ौदा को पहली तिमाही में हुआ इतने करोड़ रुपये का मुनाफा

पेट्रोल के दाम में आई गिरावट ,जाने नई कीमत