लड़कों को बर्थडे मनाने से रोका तो सिपाहियों पर की BMW चढ़ाने की कोशिश

लड़कों को बर्थडे मनाने से रोका तो सिपाहियों पर की BMW चढ़ाने की कोशिश
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के सरिता विहार क्षेत्र में पुलिस कॉन्स्टेबल पर BMW चढ़ाने के प्रयास का केस सामने आया है। कॉन्स्टेबल जितेंद्र तथा अंकुर मंगलवार रात में गश्त पर थे। उसी दौरान यह हादसा हुआ। गश्ती के चलते सरिता विहार क्षेत्र में एच पॉकेट बाजार में एक BMW कार एटीएम के समीप खड़ी दिखी जिस पर केक रखा हुआ था। BMW कार के समीप कुछ लड़के हंगामा मचा रहे थे। सिपाहियों ने लड़कों से इतनी रात्रि में घर जाने को कहा। किन्तु युवक घर नहीं गए तथा सिपाहियों से विवाद करने लगे। युवक बोलने लगे कि, "हम लोकल हैं, बर्थडे की पार्टी यहीं होगी। देखते हैं कौन रोकता है।" 

तत्पश्चात, कॉन्स्टेबल अंकुर ने सरिता विहार पुलिस थाने में कॉल किया। पुलिस की वैन देखकर युवक जनता फ्लैट मनदपुर खादर की ओर दौड़ने लगे। पुलिस कार ने उनका पीछा करना आरम्भ किया। BMW कार ने के पॉकेट के पास अचानक से टर्न लिया। साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी आर पी मीणा ने बताया कि इस के चलते कांस्टेबल जितेंद्र तथा अंकुर युवको को कार रोकने के लिए सिग्नल देते रहे। 

वही ड्राइवर ने कॉन्स्टेबल अंकुर पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। किन्तु अंकुर ने छलांग लगाकर स्वयं के प्राण बचाए। इसके पश्चात् ड्राइवर ने जितेंद्र को रौंदने की मंशा से कार उसकी ओर मोड़ दी। इसमें जितेंद्र के पैर में चोट आई है। फिलहाल, कॉन्स्टेबल जितेंद्र को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। कॉन्स्टेबल को रौंदने का प्रयास करने वाली कार का पुलिस ने पीछा किया। दौड़ने के चक्कर में BMW कार ने दोबारा से एक जूस की दुकान में टक्कर मार दी। इसमें एक शख्स घायल भी हो गया। कार में बीयर की बोतल प्राप्त हुई हैं। केस में आगे की इन्वेस्टिगेशन की जा रही है।    

7 माह बाद इस राज्य में फिर खुले स्कूल, छात्रों-शिक्षकों ने किया कोरोना नियमों का पालन

निजी मदरसे कभी बंद नहीं होंगे, ये मुसलमान को जिंदा रखेंगे - अमीनुल हक लश्कर

दिल्ली-कटरा के बीच दौड़ेंगी लग्जरी बसें, जानिए कब होंगी शुरू

Tags: DELHI, BMW,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -