दिल्ली के होटल में लगी भयंकर आग, 2 लोगों की गई जान

दिल्ली के होटल में लगी भयंकर आग, 2 लोगों की गई जान
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बीच देश भर से आए दिन कई अन्य मामले सामने आ रहे है जिन्होंने परिस्थितयों को विकट कर दिया है वही इस बीच राजधानी दिल्ली के द्वारका सेक्टर-8 स्थित होटल कृष्णा में भयंकर आग लग गई। इस घटना में दो व्यक्तियों के मारे जाने की जानकारी है। होटल में आग की सुचना फैलते ही चारों तरफ हंगामा मच गया। दमकल के 8 वाहनों को आग बुझाने के काम में लगाया गया है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, द्वारका सेक्टर-8 स्थित होटल कृष्णा में रविवार प्रातः 7:25 पर आग लग गई। होटल में आग लगने से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। दमकल के 8 वाहन मौके पर पहुंचकर आग बुझाने के काम में जुटी हैं। होटल के भीतर से अभी तक 2 लाशों को निकाला गया है। मृतकों की लाशों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। 

गौरतलब है कि फरवरी 2019 में दिल्ली के करोल बाग स्थित अपर्ति होटल पैलेस में भयंकर आग गई थी। आग की चपेट में आने से एक बच्चे समेत 17 व्यक्तियों की मौत हो गई थी, जबकि कई लोग गंभीर तौर पर झुलस गए थे। फायर कर्मियों ने दर्जनों व्यक्तियों को सकुशल बाहर निकाल लिया था। दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मरने वाले व्यक्तियों के परिवारों को 5-5 लाख रुपये की मदद राशि देने का ऐलान किया था।  

'झारखंड में लगेगी किसान पाठशाला', जानिए स्वतंत्रता दिवस पर क्या-क्या बोले CM हेमंत सोरेन

रविंद्र नाथ टैगोर की भांजी सरला ने पहली बार गाया था राष्ट्रगान

75वां स्वतंत्रता दिवस: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने फहराया तिरंगा, जे.पी. नड्डा ने भी दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -