दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंदर जैन ने किया सिंघू बॉर्डर का दौरा, जताई चिंताएं
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंदर जैन ने किया सिंघू बॉर्डर का दौरा, जताई चिंताएं
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंदर जैन ने शुक्रवार को सिंघू बॉर्डर का दौरा कर आम आदमी पार्टी पर टिप्पणी की कि वह विरोध कर रहे किसानों के साथ एकजुटता के साथ खड़ी है।

उन्होंने कहा कि किसान हमारे राष्ट्र की रीढ़ हैं। अगर किसानों के साथ खड़ा राजनीतिक है तो फिर सभी को इस क्रांति में शामिल होना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार ने किसानों के लिए स्वास्थ्य शिविरों, एंबुलेंस और पानी की आपूर्ति की व्यवस्था की है। इसके उलट उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब के मुख्यमंत्री और भाजपा 'किसानों को परेशान करने के लिए एक सुर में काम कर रहे हैं।' उन्होंने कहा कि पार्टी ने प्रदर्शनकारियों के लिए 'आग और वाटर प्रूफ टेंट' की व्यवस्था करने के निर्देश जारी किए हैं।

उन्होंने आरोप लगाया, हमने स्वास्थ्य शिविर, एंबुलेंस और 24 घंटे पानी की आपूर्ति स्थापित की है। दिल्ली सरकार किसानों को पूरा सहयोग दे रही है। कैप्टन अमरिंदर सिंह दिल्ली आए, केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और वापस चले गए। वह विरोध कर रहे किसानों से मिलने नहीं आए। सिंह ने विधेयकों को निष्प्रभावी करने के लिए एक अधिनियम का मंचन किया, लेकिन वास्तव में उन्होंने कुछ नहीं किया।  हमने 300 से ज्यादा शौचालय, 40 पानी के टैंकरों की व्यवस्था की है। हम केवल समस्या का सामना कर रहे हैं कि बैरिकेड के पार शौचालयों में कल से जल आपूर्ति नहीं हुई है।

किसान आंदोलन: मोदी सरकार पर फिर हमलावर हुए राहुल, कहा- PM ने पूरे देश को कुएं में धकेल दिया

सीरम संस्थान के अदार पूनावाला ' एशियन्स ऑफ द ईयर ' की सूची में होंगे शामिल

मध्य प्रदेश में 1 अप्रैल से लागू होगा नया शैक्षणिक सत्र, सीएम शिवराज ने किए बड़े ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -