दिल्ली हाईकोर्ट ने श्रीसंत-चव्हाण-चंदेला को भेजा नोटिस
दिल्ली हाईकोर्ट ने श्रीसंत-चव्हाण-चंदेला को भेजा नोटिस
Share:

नई दिल्ली: 2013 के इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान हुए स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंसे भारतीय क्रिकेटरों को कुछ समय पूर्व दोषमुक्त करार दिया जा चुका है,परन्तु अभी भी इन भारतीय क्रिकेटरों की परेशानियां कम होने का नाम नही ले रही है. बता दे की लोअर अदालत से हाल ही में अभी दोषमुक्त हुए मशहूर क्रिकेटर एस श्रीसंत, अंकित चव्हाण और अजीत चंदेला को अबकी बार देश की सर्वोच्च न्यायप्रणालिका तंत्र दिल्ली हाईकोर्ट ने अपने समक्ष तलब किया है। इसके साथ ही दिल्ली हाईकोर्ट ने इन क्रिकेटरों के साथ साथ स्पॉट फिक्सिंग में आरोपी बुकीज को भी अपना नोटिस भेजा है। दिल्ली हाईकोर्ट ने यह नोटिस दिल्ली पुलिस की अपील पर तालिम किये हैं।

बता दे की  दिल्ली पुलिस ने दिल्ली हाई कोर्ट में दोषमुक्त हुए इन सभी भारतीय क्रिकेटरों के विरुद्ध अपील की थी। गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत ने IPL के छठे सीजन में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में हिरासत में लिए गए राजस्थान रॉयल्स के एस श्रीसंत सहित तीनों अन्य आरोपी क्रिकेटरों को भी बरी कर दिया था।

अदालत में अपने आरोपों से मुक्त होने पर भी इन खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने साफ कर दिया था की उसकी और से इन खिलाड़ियों पर आजीवन प्रतिबंध लगा रहेगा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -