हाई कोर्ट ने फिल्म 'छपाक' की स्क्रीनिंग पर सुनाया बड़ा फैसला, वकील अपर्णा को नहीं दिया था क्रेडिट
हाई कोर्ट ने फिल्म 'छपाक' की स्क्रीनिंग पर सुनाया बड़ा फैसला, वकील अपर्णा को नहीं दिया था क्रेडिट
Share:

फिल्म 'छपाक' हाल ही में रिलीज़ हुई है, जिसमें अहम किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण ने अपने अभिनय का जादू चलाया है. फिल्म रिलीज़ से पहले कुछ लीगल झमेले की वजह से चर्चा में रही थी. इस फिल्म की कहानी ऐसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की है, जिनकी वकील अपर्णा भट्ट फिल्ममेकर्स के खिलाफ कोर्ट पहुंच गई थीं. अब दिल्ली हाई कोर्ट ने अपना निर्णय सुनाते हुए वकील अपर्णा भट्ट को क्रेडिट दिए बिना फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक लगाने का आदेश दे दिया है.

मीडिया रिपोर्ट की जानकारी के मुताबिक, 'दिल्ली हाई कोर्ट ने वकील अपर्णा भट्ट को क्रेडिट दिए बगैर फिल्म रिलीज़ पर रोक लगा दी है, जिन्होंने लक्ष्मी अग्रवाल की कानूनी लड़ाई लड़ी है. यह रोक मल्टीप्लैक्स में 15 जनवरी से और अन्य लाइव स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म पर 17 जनवरी से लागू होगी.' बता दें कि इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने 'छपाक' के फिल्म निर्माताओं को वकील अपर्णा भट को क्रेडिट देने का फैसला सुनाया था.

रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली हाई कोर्ट ने फॉक्स स्टार स्टूडियो की एक याचिका पर सुनवाई के दौरान फिल्ममेकर्स से सवाल किया था कि लक्ष्मी अग्रवाल की वकील को फिल्म में क्रेडिट क्यों नहीं दिया गया? जज प्रतिभा एम सिंह ने याचिका पर आदेश सुरक्षित रखते हुए कहा था कि कोर्ट शनिवार की सुबह अपना फैसला सुनाएगी. वैसे तो दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' शुरुआत से ही चर्चा में है. फर्स्ट लुक से लेकर रिलीज़ होने से ठीक पहले सोशल मीडिया पर इसे बॉयकॉट तक की खबरों की वजह से भी यह फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी रही है.

मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट हुई रेखा, जाह्नवी कपूर संग दिखा स्पेशल बॉन्ड

कैमरे के सामने चेहरा छुपाती नजर आई यह अभिनेत्री

सोनम कपूर ने इस फिल्म के लिए दिया था लुक टेस्ट, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -