INX मीडिया मामला: तिहाड़ जेल में ही रहेंगे चिदंबरम, हाई कोर्ट ने ख़ारिज की जमानत याचिका
INX मीडिया मामला: तिहाड़ जेल में ही रहेंगे चिदंबरम, हाई कोर्ट ने ख़ारिज की जमानत याचिका
Share:

नई दिल्ली: INX मीडिया मामले में पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम को बड़ा झटका लगा है. दिल्ली उच्च न्यायालय ने पी. चिदंबरम की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है. पी. चिदंबरम को अभी तिहाड़ जेल में ही रहना होगा. दिल्ली उच्च न्यायालय में सुनवाई के दौरान शुक्रवार को न्यायमूर्ति सुरेश कैथ ने कहा कि यदि इस स्टेज पर चिदंबरम को जमानत दी जाती है तो 70 बेनामी बैंक एकाउंट सहित शेल कंपनी और मनी ट्रेल को साबित करना जांच एजेंसी के लिए कठिन हो जाएगा.

अदालत ने तर्क देते हुए कहा है कि जनहित में पी. चिदंबरम की जमानत याचिका को खारिज किया जाता है. इस अपराध की वजह से आर्थिक रूप से देश का नुकसान हुआ है. उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले ही दिल्ली उच्च न्यायालय ने पी चिदंबरम की जमानत याचिका खारिज करते हुए उनकी न्यायिक हिरासत 27 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी थी.

INX मीडिया मामले में पहली दफा 21 अगस्त को सीबीआई द्वारा पी. चिदंबरम को उनके घर से गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद उन्हें 5 सितंबर को तिहाड़ जेल में डाल दिया गया था. तभी से पी. चिदंबरम तिहाड़ जेल में कैद हैं. बता दें कि 8 नवंबर को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की दलीलें सुनने के बाद 8 नवंबर को अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था.

SBI की इस स्‍कीम के जरिये निश्चित पेंशन मिलेगी, जानिये पूरी प्रक्रिया

आपके पास वाले ATM में 'कैश' हैं या नहीं, घर बैठे इस आसान तरीके से करें चेक

7वां वेतन आयोग: मोदी सरकार जल्द कर सकती है 50 लाख कर्मचारियों के लिए एक बड़ी घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -