स्वास्थय मंत्री का बड़ा बयान- कोरोना लंबे समय तक रहेगा, हमे इसके साथ रहना सीखना होगा

नई दिल्ली: कोरोना वायरस संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों ने केंद्र और राज्य सरकारों की परेशानियां बढ़ा दी है. इस बीच दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने एक हैरान करने वाला बयान दिया है. देश की राजधानी दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि हमें कोरोना वायरस के साथ रहने की आदत डालनी होगी. 

सत्येंद्र जैन ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ही नहीं बल्कि पूरे देश में और पूरी दुनिया में कोरोना वायरस संक्रमण के केस लगातार बढते जा रहे हैं. ये समझना होगा कि कोरोना जो वायरस है वो कोई दो या तीन महीने का नहीं है ये बहुत लंबे समय तक दुनिया में रहने वाला है. सत्येंद्र जैन ने कहा कि हमें इसी के साथ साथ रहने के तौर-तरीके सीखने होंगे.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि 10 मई आधी रात तक दिल्ली में 310 नए कोरोना वायरस संक्रमण के मामले दर्ज किए गए हैं. देश की राजधानी में पॉजिटिव मामलों की कुल तादाद अब 7233 हो गई है. उन्होंने कहा कि हमने सभी अस्पतालों को आदेश दिया है कि वे हर दिन कोरोना से होने वाली मौतों के आंकड़ों के साथ रिपोर्ट पेश करें.

राष्ट्रीय तकनिकी दिवस पर पीएम मोदी ने किया 'अटलजी' को याद, परमाणु परीक्षण के लिए किया नमन

कोरोना: भारत की पहली स्वदेशी किट तैयार, एंटीबॉडी का पता लगाएगी 'एलीसा'

तीसरी अंतरराष्ट्रीय ऑनलाइन निशानेबाजी प्रतियोगिता में यशस्विनी समेत इस खिलाड़ी ने पाया शीर्ष स्थान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -