कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए दिल्ली के स्वास्थय मंत्री सत्येंद्र जैन, एक माह बाद काम पर लौटे
कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए दिल्ली के स्वास्थय मंत्री सत्येंद्र जैन, एक माह बाद काम पर लौटे
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन आज एक महीने बाद वापस अपने काम पर लौट आए हैं। वह कोरोना वायरस से ग्रसित हो गए थे, जिसके बाद दो बार उनकी प्लाज्मा थैरेपी की गई। अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और आज से वापस अपना कामकाम सँभालने के लिए तैयार हैं। उनकी गैरमौजूदगी में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को स्वास्थ्य मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया था।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी देते हुए उन्हें बधाई भी दी हैं। केजरीवाल ने लिखा है कि, 'हमारे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन अब स्वस्थ हो चुके हैं। वह आज से काम पर वापस लौटेंगे। वह हमेशा अस्पतालों का दौरा करते हुए और स्वास्थ्यकर्मियों के साथ मीटिंग करते हुए फील्ड पर रहे। इसी कारण वह कोरोना संक्रमित हो गए। एक महीने बाद वह पुनः काम पर लौट रहे हैं। सत्येंद्र आपका स्वागत है और शुभकामनाएं हैं।'

दिल्ली की केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बुखार और सांस लेने में तकलीफ की वजह से लगभग एक माह पहले राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में एडमिट हुए थे। वहां उनके फेफड़ों में निमोनिया का प्रभाव बढ़नेे की वजह से सांस में तकलीफ हुई तो सरकार व परिवार की सलाह पर मैक्स साकेत अस्पताल में एडमिट कराया गया।

आम जनता को एक और झटका, डीजल की कीमत में फिर हुआ इजाफा, पेट्रोल स्थिर

कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- पीएम बताएं चीनी अतिक्रमण पर सरकार की रणनीति

एक सप्ताह के लिए इस शहर में लगा सख्त लॉकडाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -