दिल्ली में बेकाबू हुआ कोरोना, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने लोगों से की यह अपील

Apr 12 2021 02:08 PM
दिल्ली में बेकाबू हुआ कोरोना, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने लोगों से की यह अपील

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्‍ली में हर दिन आ रहे नए कोरोना के मामले रिकॉर्ड तोड़ रहे है। रविवार को दिल्ली में 10774 नए संक्रमित पाए गए। दिल्ली में बेकाबू हालात को देखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज समीक्षा बैठक बुलाई है। इसी बीच दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने दिल्ली वालों से घर ने बाहर न निकलने का अनुरोध किया है। 

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि दिल्ली में कोरोना के मामले नए स्तर पर पहुंच गए हैं, सभी से अपील है कि जब आवश्यक हो तभी घर से बाहर निकलें। सत्येंद्र जैन ने कहा कि हम अस्पतालों में लगातार बेड की संख्या बढ़ा रहे हैं। पिछले एक सप्ताह में हमने 5000 बेड बढ़ाएं हैं, आज भी 50 फीसदी बेड उपलब्ध हैं। हम इसकी संख्या को और बढ़ा रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले रविवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि दिल्‍ली में कोरोना की घातक लहर चल रही है। घर से बाहर तभी ही निकले जब बहुत आवश्यक हो। उन्होंने कहा कि मैं दिल्‍ली में लॉकडाउन लागू करने के पक्ष में नहीं हूं। किसी भी सरकार को लॉकडाउन तब लगाना चाहिए जब अस्पतालों की व्यवस्था चरमरा जाए। उन्होंने दिल्ली वासियों से कहा कि इस महामारी को रोकने के लिए मुझे आपका सहयोग चाहिए।

कूचबिहार में हुई मौतों पर बवाल, ममता और अमित शाह में तीखी जुबानी जंग

Palazzo 2 गाने पर हिमांशी खुराना ने किया भांगड़ा, वीडियो हो रहा वायरल

आतंकवाद को रोकने के लिए भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित किया जाए - केरल MLA पीसी जॉर्ज