ताज महल होटल नीलामी पर यथास्थिति बरकरार
ताज महल होटल नीलामी पर यथास्थिति बरकरार
Share:

नई दिल्ली:  दिल्ली की ताज महल होटल की नीलामी का मामला फिलहाल रूक गया है। इस मामले की सुनवाई करते हुये सुप्रीम कोर्ट ने न केवल यथा स्थिति बरकरार रखने के आदेश दिये है वहीं यह भी कहा है कि चलते हुये बिजनेस को न रोका जायें। बताया गया है कि न्यू दिल्ली म्यूनिसिपल कार्पोरेशन ने होटल की नीलामी के लिये अपनी स्वीकृति दी थी, लेकिन इस मामले को लेकर होटल का संचालन करने वाली कंपनी टाटा समूह की इंडियन होटल ने सुप्रीम कोर्ट में शरण लेते हुये नीलामी के विरूद्ध याचिका दाखिल कर दी थी।

कोर्ट ने सुनवाई करते हुये नीलामी के मामले में यथा स्थिति बरकरार रखने को कहा है। कोर्ट के आदेश से नीलामी की प्रक्रिया पर अभी विराम लग गया है। बताया गया है कि नीलामी की स्वीकृति देने के बाद न्यू दिल्ली कार्पोरशन ने होटल में 31 मार्च के बाद कोई बुंकिग न लेने के लिये भी कहा था, परंतु कोर्ट ने यह कहा है कि बिजनेस पर रोक लगाना उचित नहीं।

जानकारी के अनुसार कोर्ट अब जनवरी के दूसरे सप्ताह में सुनवाई करेगा। इसके पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने होटल संचालन कंपनी की याचिका को खारिज कर दिया था और इसके बाद ही कंपनी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

माल्या की विंटेज कारों की नीलामी में दिखा उत्साह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -