दिल्ली HC के मुख्य न्यायाधीश को हुआ कोरोना
दिल्ली HC के मुख्य न्यायाधीश को हुआ कोरोना
Share:

कोरोना वायरस सर्जन ने एहतियात के तौर पर महत्वपूर्ण उपाय करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी पर अंकुश लगाया है। दूसरी लहर के प्रभाव ने दिल्ली उच्च न्यायालय में भी कामकाज को प्रभावित किया था। मुख्य न्यायाधीश डीएन पटेल और तीन अन्य उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों ने दुर्भाग्य से इस सप्ताह के दौरान कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। 

समाचार एजेंसी पीटीआई ने मुख्य न्यायधीश के बारे में उद्धृत किया है और यह भी बताया है कि अन्यथा वह ठीक कर रहे हैं। मुख्य न्यायाधीश पटेल 12 अप्रैल से अदालत में नहीं चल रहे हैं। न्यायमूर्ति जसमीत सिंह अपने स्वास्थ्य के साथ अच्छा नहीं कर रहे थे, इसलिए एहतियात के तौर पर जस्टिस पटेल ने भी आराम किया है। इसी तरह, दो अन्य न्यायाधीश भी सकारात्मक परीक्षण के बाद इस सप्ताह के शुरू से मामलों की सुनवाई नहीं कर रहे हैं। 

दिल्ली उच्च न्यायालय ने इसे 15 मार्च से फिर से सुनवाई शुरू कर दी, लेकिन दूसरी लहर के कारण उन्होंने फिर से मामलों की चिंताजनक वृद्धि को देखते हुए 9 अप्रैल से 23 अप्रैल तक कार्यवाही के आभासी मोड को अपनाने का फैसला किया। अब, चार न्यायाधीशों के सकारात्मक परीक्षण के बाद, दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग की मेडिकल टीम हाईकोर्ट परिसर में रैपिड एंटीजन डायग्नोस्टिक टेस्ट आयोजित करेगी। हालाँकि, परीक्षण स्वैच्छिक है। पहले भी इस तरह के परीक्षण स्वास्थ्य विभाग की चिंता के रूप में परिसर में आयोजित किए गए थे।

डाक विभाग में निकली 1421 पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

फैंस के इंतज़ार का वक़्त हुआ ख़त्म, रिलीज़ हुआ अर्जुन और रकुल प्रीत का नया गाना

इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट सवाई भाट की बिगड़ी तबीयत, क्या रुक जाएगी शो की शूटिंग?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -