बंद का असर रेलवे ने रद्द की 12 ट्रेनें

नई दिल्ली :  देश में तेल की कीमतों को ले कर बुलाए भारत बंद बुलाया गया है. इसके कारण आंदोलन और प्रदर्शनों को ध्यान में रखते हुए इस्ट कोस्ट रेलवे जोन ने अपनी 12 रेलगाड़ियों को रद्द करने की घोषणा कर दी है. बता दें कि यह बंद कांग्रेस ने बुलाया है. इसके साथ ही कई पार्टियां कांग्रेस के इस बंद का समर्थन कर रही है. 

समाज को तोड़ देगा एससी-एसटी ऐक्ट: शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती

 बता दें कि रेलवे की ओर से माहौल पर कड़ी नजर रखी जा रही है. ज्ञात हो कि रेल यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जरूरत पढ़ने पर और रेलगाड़ियों को रद्द भी किया जा सकता है. रद्द की गई  इन रेलगाड़ियों में भुवनेश्वर - हावड़ा जन शताब्दी एक्सप्रेस और भुवनेश्वर विशाखापट्टनम इंटर सिटी एक्सप्रेस शामिल हैं. 

ब्रम्हपुत्र नदी पर बन रहा देश का सबसे लम्बा रेलवे ब्रिज

बंद के चलते पूर्वोत्तर रेलवे की ओर से एक काटून के जरिए ट्विटर पर लोगों से अपील की  है और लिखा है कि अपनी मांगों को मनवाने के लिए रेल रोकना कानूनन अपराध तो है ही, इससे कितने सारे विद्यार्थियों, इलाज करवाने जा रहे व्यक्तियों, नौकरी के इंटरव्यू के लिए जा रहे नौजवानों, आदि को कितनी पीड़ा होती है, इसका अंदाज़ा भी नहीं लगाया जा सकता. पूर्वोत्तर रेलवे की ओर से ट्वीट किए गए कार्टून में लिखा गया है कि कितनी उम्मीदें टूटती है जब विरोध में रेल रुकती है.

खबरें और भी...

उत्तर प्रदेश : भारी बारिश के बाद अब भूकंप का कहर, दिल्ली में भी महसूस किए गए झटके

IPS आत्महत्या मामला : शादीशुदा जीवन से थे परेशान, अब पत्नी और ससुरालवालों के खिलाफ FIR कराएगा परिवार

धारा 377: समलैंगिक यौन संबंधों में यूपी अव्वल, केरल दूसरे स्थान पर

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -