हारिष खान से प्यार करती थी बीना, घर-परिवार छोड़कर उसके साथ ही रहने लगी.. लेकिन मिली दर्दनाक मौत
हारिष खान से प्यार करती थी बीना, घर-परिवार छोड़कर उसके साथ ही रहने लगी.. लेकिन मिली दर्दनाक मौत
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के महरौली इलाके से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहाँ सोमवार (9 मई 2022) को हारिष खान नाम के एक व्यक्ति ने अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका को चाकू से गोदकर बेरहमी से मार डाला। आरोपित को मौके से अरेस्ट कर लिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, मृतक बीना झा को भूलभुलैया में खून से लथपथ हालत में पाया गया था, जिसके बाद उसे AIIMS के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

इस मामले में DCP (दक्षिण जिला) बनिता मैरी जैकर ने कहा कि आरोपित को पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने मौके से अरेस्ट कर लिया है। बहरहाल मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आज मंगलवार (10 मई 2022) को उसका पोस्टमार्टम होगा। इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस के अनुसार, कंट्रोल रूम को शाम लगभग 6:40 बजे एक कॉल आया था, जिसमें भगवती अस्पताल के पास ही एक महिला को चाकू मारे जाने की खबर मिली। इसके फ़ौरन बाद पेट्रोलिंग कर रहा स्टॉफ मौके पर पहुँचा। वहाँ पर पुलिस को देखते ही आरोपित ने भागने का प्रयास किया, मगर उसे पकड़ लिया गया। पुलिस को आरोपित के पास से चाकू बरामद हुआ है।

पूछताछ के दौरान आरोपित ने पुलिस को बताया कि वो पीड़िता के साथ बीते तीन वर्षों से रिलेशनशिप में था और अभी दो माह पहले से ही वो दोनों एक साथ लिव- इन में रहने लगे थे। DCP बिनीता मैरी जैकर के अनुसार, आरोपित ऑटोरिक्शॉ मिस्त्री है। मगर, कोरोना के चलते वो पिछले एक साल से बेरोजगार था। ऐसे में पैसे की तंगी को लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद होता था। लगभग 5 दिन पहले बीना झा झगड़े के बाद अपने माता-पिता के पास चली गई थी। इसके बाद आरोपित ने उसे सोमवार यह कहकर मिलने के लिए बुलाया कि दोनों बैठकर आपसी सहमति से मामले को हल करेंगे। 

इस दौरान लड़की को उसने अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में बताया और उससे अपने पास वापस आने के लिए कहा। मगर जब लड़की ने मना किया तो दोनों के बीच इसी को लेकर जमकर झगड़े हुए। खान ने पीड़िता को बर्बाद कर देने की धमकी दी। इस बीच लड़की ने जब वहाँ से बचकर भागने का प्रयास किया, तो आरोपित ने उसे पीछे पकड़ लिया और उसकी गर्दन पर चाकू से कई वार किए। पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, मगर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

कलयुगी बाप ने दी अपनी ही बेटी की बलि, ऐसे खुला राज

2005 में युवती पर फेंका था तेज़ाब, उस जुर्म में 7 साल काटी सजा... जेल से छूटते ही किया उसी महिला का बलात्कार

अपनी शादी का कार्ड बांटने जा रही युवती को किडनैप कर सामूहिक बलात्कार, गाँव के ही 3 युवकों पर आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -