फर्जी प्रोफाइल बनाकर लड़कियों के पास अश्लील मैसेज और वीडियो भेजता था जिम ट्रेनर, हुआ गिरफ्तार
फर्जी प्रोफाइल बनाकर लड़कियों के पास अश्लील मैसेज और वीडियो भेजता था जिम ट्रेनर, हुआ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दक्षिण पश्चिम जिला की साइबर सेल ने फेसबुक पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर लड़कियों को अश्लील मैसेज और वीडियो भेजने वाले जिम ट्रेनर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आरोपी अपने फर्जी प्रोफाइल से सौ से ज्यादा लड़कियों के पास अश्लील मैसेज और वीडियो भेज चुका है। इस मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर जांच में जुटी है। इस मामले में जिला के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अमित गोयल का कहना है कि, ''आरोपी की पहचान दशरथपुरी निवासी विकास कुमार के रूप में हुई है।''

इसी के साथ उन्होंने बताया कि, ''सागरपुर थाने में एक महिला ने शिकायत दी कि शीतल ठाकुर के फेसबुक प्रोफाइल से उसके पास अश्लील मैसेज और वीडियो भेजे जा रहे हैं।'' यह सब होने के बाद पुलिस ने मामले की तकनीकी जांच शुरू की। वहीँ पुलिस को छानबीन के दौरान उस मोबाइल नंबर का पता चल गया, जिसपर फेसबुक चलाया जा रहा था। यह जानने के बाद उन्होंने पता किया तो यह नंबर किसी रियाजुद्दीन के नाम पर था। इसके बाद पुलिस ने फोन के लोकेशन को पीड़िता के घर के पास ही पाया और पुलिस ने लोकेशन के जरिए विकास को गिरफ्तार किया। इस मामले में पूछताछ में विकास ने खुलासा किया कि वह लड़कियों के नाम पर तीन फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाई हुई है।

उसने बताया वह शीतल ठाकुर, पूजा कुमारी व शिवानी गुप्ता के नाम से है। इसमें करीब दो हजार लोग जुड़े हैं। इसी के साथ उसने बताया कि वह अब तक सौ से ज्यादा महिलाओं को मैसेज और अश्लील वीडियो भेज चुका है। इसी के साथ उसने कहा यह वह करीब छह महीने से कर रहा है। इस मामले में पुलिस ने यह भी बताया कि, 'विकास 12वीं पास है और द्वारका के एक जिम में ट्रेनर का काम करता है।' अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

UAE में काम करने वाले भारतीयों के लिए खुशखबरी, अमीरात एयरलाइन इस दिन से फिर शुरू करेगी उड़ानें

महाराष्ट्र: वाशिम में हुई बिजली गुल तो बिजली सब स्टेशन पहुंचकर ग्रामीणों ने की तोड़फोड़

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने किया 200 बेड वाले कोविड अस्पताल का उद्घाटन, मिलेगी ये सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -