दिल्ली सरकार ने 18,000 से 27,000 तक की आरटीपीसीआर परीक्षणों की संख्या
दिल्ली सरकार ने 18,000 से 27,000 तक की आरटीपीसीआर परीक्षणों की संख्या
Share:

आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने गुरुवार को कहा, दिल्ली सरकार रोजाना 18,000 से लेकर 27,000 तक आयोजित आरटी-पीसीआर (रिवर्स ट्रांसक्रिप्शन-पॉलीमरेज चेन रिएक्शन) टेस्ट की संख्या बढ़ाएगी। और अगर कोरोना मामलों में उछाल को देखते हुए बाजार बंद करने पर कोई फैसला लिया जाता है मुख्यमंत्री बाजार संघों से मिलेंगे।

दिल्ली में COVID-19 स्थिति पर एक सर्वदलीय बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, AAP विधायक ने कहा कि उन्होंने सुझाव दिया कि बाजार संघों को अपने विचार प्रस्तुत करने और वायरस के प्रसार की जांच करने के लिए एहतियाती उपाय करने का अवसर दिया जाना चाहिए। बैठक के बाद, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, "सर्वदलीय बैठक में सभी दलों से सहयोग प्राप्त किया। यह समय राजनीति में लिप्त होने का नहीं है। पार्टियों से आग्रह किया कि वे अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से सार्वजनिक स्थानों पर मास्क वितरित करें।" पार्टियों ने राजनीति को परे रखते हुए लोगों की सेवा करने का आश्वासन दिया।”

भाजपा और कांग्रेस ने सार्वजनिक स्थानों पर छठ पूजा पर प्रतिबंध का मुद्दा उठाया और मांग की कि सरकार इसे आवश्यक COVID-19 सावधानियों के साथ अनुमति दे। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि सरकार को उन्हें बंद करने के बजाय बाजार में जागरूकता पैदा करने पर ध्यान देना चाहिए।

विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष बालकृष्ण नाइक का निधन, 78 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

बिहार में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटों में मिले 794 नए मरीज

मंगेतर से फोन पर बात कर रही थी लड़की, छोटे भाई ने छीना मोबाइल तो लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -