सत्येंद्र जैन का बड़ा बयान, कहा-
सत्येंद्र जैन का बड़ा बयान, कहा- "दिल्ली सरकार ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम के लिए...."
Share:

नई दिल्ली: शहरी विकास मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा है कि दिल्ली आप सरकार ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) को अपने कर्मचारियों के वेतन का भुगतान करने के लिए 293 करोड़ रुपये का अग्रिम दिया है। "दिल्ली सरकार ने अपने कर्मचारियों के वेतन का जल्द से जल्द भुगतान करने के लिए उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) को 293 करोड़ रुपये का अग्रिम भुगतान दिया है। हमें उम्मीद है कि उत्तर निगम अपने कर्मचारियों के लंबित वेतन का भुगतान जल्द से जल्द करेगा। हमारे पास है उन्हें अगली किस्त के लिए अग्रिम दिया, जो अभी तक बकाया नहीं है।

सरकार ने 22 जुलाई को धन जारी किया क्योंकि उत्तर निगम को अपने कर्मचारियों को वेतन देने में समस्या का सामना करना पड़ रहा था। “हमें उम्मीद है कि उत्तर निगम अपने कर्मचारियों के लंबित वेतन का भुगतान जल्द से जल्द करेगा। हमने उन्हें अगली किस्त के लिए अग्रिम दिया है जो अभी तक बकाया नहीं है।

इस बीच, मंत्री सत्येंद्र जैन ने किसानों के मुद्दों पर केंद्र सरकार की खिंचाई की। “यह दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक है कि केंद्रीय मंत्री हमारे खाद्य प्रदाताओं, हमारे किसानों को संदर्भित करने के लिए अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। यह न केवल दुर्भाग्यपूर्ण है बल्कि शर्मनाक भी है।"

शिल्पा शेट्टी हुई परेशान, पोस्ट शेयर बोली- ये जो कुछ भी हो रहा है इसका खामियाजा...

105 साल की उम्र में साक्षरता परीक्षा पास करने वालीं 'अम्मा' का दुखद निधन, PM-राष्ट्रपति ने जताया शोक

राहुल गांधी बोले- मुझे यूपी का आम कतई पसंद नहीं, योगी का पलटवार- आपका टेस्ट ही विभाजनकारी है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -