बुरी आत्माओं से दर के दहशत में दिल्ली सरकार का विज्ञापन विभाग, गेट पर चिपका नोटिस
बुरी आत्माओं से दर के दहशत में दिल्ली सरकार का विज्ञापन विभाग, गेट पर चिपका नोटिस
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में दिल्ली सरकार का विज्ञापन विभाग आजकल बुरी आत्माओं से डरा हुआ है. वहां इन दिनों बुरी आत्माओं के डेरा जमाने की अफवाह जोरों पर है. मीडिया खबरों की मानें तो कर्मचारी इतनी दहशत में हैं कि दफ्तर तक नहीं आ रहे. इतना ही नहीं, कथित तौर पर इन बुरी आत्माओं को रोकने के लिए वहां गेट पर एक नोटिस तक चिपका दिया गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह नोटिस डायरेक्टर के कहने पर ही लगाए गए हैं.

नोटिस पर लिखा ‘बुरी आत्माओं का प्रवेश नहीं: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली सरकार के विज्ञापन निकालने के लिए बनाए गए इस विभाग के गेट पर अब खुद हास्यपद नोटिस लगा हुआ है. इस पर लिखा है कि बुरी आत्माओं की वहां एंट्री नहीं है. इसे देख बॉलिवुड फिल्म ‘स्त्री’ याद आती है, जिसमें बुरी आत्माओं को रोकने के लिए ‘ओ स्त्री कल आना’ लिखा जाता था. दिल्ली के सूचना प्रचार निदेशालय पर बुरी आत्मा के साए की चर्चा जोरों पर है. मिली जानकारी के मुताबिक, हाल ही में वहां एक कर्मचारी की मौत हो चुकी है. एक अधिकारी को दिल का दौरा पड़ चुका है. फिलहाल कई लोग मेडिकल लीव पर हैं. कर्मचारियों से डर खत्म करने के लिए अब हर दरवाजे पर ये नोटिस चस्पा कर दिया गया.

बीजेपी नेता ने साधा निशाना: हम आपको बता दें कि आत्माओं के डर से नोटिस लगाने की खबर सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी से भाजपा में शामिल हुए कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है. मिश्रा ने ट्वीट किया ‘ये है केजरीवाल सरकार का विज्ञापन विभाग का ऑफिस. झूठे विज्ञापनों और कानून को खुलेआम तोड़ने वाले इस विभाग में डर का माहौल हैं. कार्यालय के गेट पर नोटिस लगा हैं- बुरी आत्माओं का प्रवेश निषिद्ध हैं. कई कर्मचारी बीमार हैं, छुट्टी पर हैं और एक कर्मचारी की मृत्यु भी हो चुकी हैं.’

ऑस्ट्रेलिया में पड़ने वाली है रिकॉर्डतोड़ गर्मी, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

जेएनयू : वाइस चांसलर ने छात्रों की इस वजह से की कड़ी निंदा

पश्चिम बंगाल: भाजपा के दिग्गज नेता पर बम से हमला, इस पार्टी पर लगाया आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -