पद्म पुरस्कारों के लिए डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों के नाम भेजेगी दिल्ली सरकार, केजरीवाल ने किया ऐलान
पद्म पुरस्कारों के लिए डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों के नाम भेजेगी दिल्ली सरकार, केजरीवाल ने किया ऐलान
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार इस साल पद्म पुरस्कारों के लिए सिर्फ डॉक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ के ही नाम भेजेगी। इसके लिए दिल्लीवासियों से 15 अगस्त तक ई-मेल के माध्यम से सुझाव मांगे जाएंगे। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि यह वक़्त उन लोगों को सम्मानित करने का है जिन्होंने COVID-19 महामारी के दौरान हमारी जान बचाई है।

दिल्ली सीएम ने कहा कि दिल्ली सरकार ने इस साल के पद्म पुरस्कारों के लिए डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के नाम भेजने का निर्णय लिया  है। हम उन्हें बताना चाहते हैं कि हम उनके आभारी हैं। ये नाम दिल्ली की जनता हमें बताएगी। 15 अगस्त तक लोग अपने मेल padmaawards.delhi@gmail.com पर सेंड कर सकते हैं। इस ईमेल एड्रेस पर कोई भी शख्स किसी भी डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी का नाम और अंत में उन्हें यह अवॉर्ड क्यों मिलना चाहिए, उसके संबंध में जानकारी भेज सकता है। हम चाहते हैं कि 15 अगस्त तक सभी नाम आ जाएं।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि इसके लिए हमने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के नेतृत्व वाली एक स्क्रीनिंग कमेटी बनाई है जो जनता के द्वारा भेजे गए नामों पर मंथन करेगी। 15 दिनों में (15 अगस्त के बाद) नामों की स्क्रीनिंग करेगी और दिल्ली सरकार को नामों की अनुशंसा करेगी। फिर अंतिम नाम केंद्र सरकार को भेजे जाएंगे। 

लगातार दूसरे दिन सेंसेक्स, निफ्टी में आई भारी गिरावट

अंतर्राष्ट्रीय गणित ओलंपियाड में 12वीं के छात्र योगेश कुलकर्णी ने जीता रजत

अगस्त में आ सकती है बच्चों की कोरोना वैक्सीन, स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -