दिल्ली में एक तमिल अकादमी स्थापित करने जा रही है दिल्ली सरकार

AAP के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार ने पूर्व नगरपालिका पार्षद और दिल्ली तमिल संगम के वर्तमान सदस्य एन राजा को तमिल अकादमी का उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। तमिल भाषा और संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए दिल्ली सरकार द्वारा एक अकादमी स्थापित करने का निर्णय लिया गया है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के नेतृत्व में शहर सरकार के कला, संस्कृति और भाषा विभाग के तहत तमिल अकादमी को रविवार को अधिसूचित किया गया।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडप्पादी के पलानीस्वामी ने ट्विटर के माध्यम से तमिल अकादमी की पहल के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद दिया। अपने ट्वीट को साझा करते हुए, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर स्पेस पर तमिल में लिखा  “हम भारतीय विविधता में एकता का जश्न मना रहे हैं और इसकी सुरक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है।

जहां तक ​​तमिल अकादमी का संबंध है, दिल्ली सरकार ने पूर्व नगरपालिका पार्षद और दिल्ली तमिल संगम के वर्तमान सदस्य एन राजा को अकादमी का उपाध्यक्ष नियुक्त किया है, दिल्ली सरकार ने एक बयान में कहा। दिल्ली सरकार के बयान में कहा गया है कि नई स्थापित अकादमी को जल्द ही सभी आवश्यक बुनियादी ढांचे के साथ एक कार्यालय स्थान आवंटित किया जाएगा।

आखिर क्या होता है बर्ड फ्लू ? जानिए इसके लक्षण, बचने के उपाय और इलाज

ताज महल में लगाए 'जय श्री राम' के नारे, हिन्दू युवा वाहिनी के 4 सदस्य गिरफ्तार

बंगाल चुनाव में लेफ्ट के साथ कांग्रेस का हाथ, लेकिन सीट शेयरिंग पर उलझा पेंच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -