दिल्ली सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू के बीच E -Pass को लेकर कही ये बड़ी बात
दिल्ली सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू के बीच E -Pass को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बेकाबू कोविड संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए केजरीवाल सरकार ने तमाम प्रतिबंधों के साथ नाइट कर्फ्यू व वीकेंड कर्फ्यू के भी आदेश जारी कर दिए गए है. वहीं दिल्ली गवर्नमेंट ने नाइट-वीकेंड कर्फ्यू के बीच जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों के लिए आवाजाही हेतु ई-पास जारी  कर दिए गए है. दिल्ली सरकार ने अब बोला है कि 4 जनवरी या उसके उपरांत जारी सभी ई-पास अगले आदेश तक नाइट-वीकेंड कर्फ्यू के लिए मान्य होने वाला है.

दिल्ली में प्राइवेट दफ्तर पूरी तरह बंद: वहीं दिल्ली में कोविड केसों की तेजी को देखते हुए कल DDMA ने नए आदेश भी जारी कर दिए है. इसके अंतर्गत दिल्ली में जरूरी सेवाओं से जुड़े दफ्तरों को छोड़कर सभी प्राइवेट ऑफिस को भी बंद कर दिया गया है और वर्क फ्रॉम होम के निर्देश भी जारी कर चुके है. दिल्ली के सरकारी दफ्तर भी इस  वक़्त 50 फीसद की क्षमता के साथ अपने कार्य कर रहे है. इतना ही नहीं रेस्टोरेंट और बार में भी डाइन-इन सर्विस पूरी तर बंद की जा चुकी है और इस दौरान टेक-अवे की अनुमति  प्रदान की गई है. वहीं सीएम केजरीवाल ने बोला है कि घबराने की आवश्यकता नहीं है और हम हर स्थिति का सामना करने के लिए तैयार हैं. केजरीवाल ने लॉकडाउन लगाए जाने की संभावनाओं से मना कर दिया है.

मंगलवार को दिल्ली में 21 हजार से ज्यादा मामले आए:  खबरों की माने तो राष्ट्रीय राजधानी में, मंगलवार को 25.65 प्रतिशत की सकारात्मकता दर के साथ 21 हजार 259 नए केस सामने आए थे. इसके साथ ही शहर में एक्टिव कोविड-19 कोविड का आंकड़ा बढ़कर 74 हजार 881 हो गई है, जो पिछले 8 माह में सबसे ज्यादा है. वहीं बीते 24 घंटों में, दिल्ली में 23 लोगों की जान चली गई है, जिससे राजधानी में मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 25 हजार 200 हो चुकी है.

तमिलनाडु में एक और मंदिर जमींदोज़, विरोध कर रहे 20 भक्त गिरफ्तार

राष्ट्रीय युवा दिवस पर अजय देवगन ने शेयर की ये खास पोस्ट

राष्ट्रीय युवा दिवस पर बोले पीएम मोदी- 'बेटा-बेटी एक समान, बेहतरी के लिए शादी की उम्र 21 साल...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -