क्या कोरोना आंकड़ों से छेड़छाड़ कर रही केजरीवाल सरकार ?
क्या कोरोना आंकड़ों से छेड़छाड़ कर रही केजरीवाल सरकार ?
Share:

 

राजस्‍थान का सियासी संकट कांग्रेस के लिए दिक्कत की वजह बनता जा रहा है. कांग्रेस के लिए यह परिस्थिति बड़ी चुनौती बन चुकी है. किन्तु वह कोरोना वायरस संक्रमण और भारत-चीन के बीच तनातनी से चितिंत है. पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के दिग्‍गज नेता अजय माकन ने कोरोना को लेकर नया बयान जारी किया है. जिसमें उन्होने कहा कि केंद्र सरकार और दिल्‍ली सरकार पर जमकर हमला किया है. साथ ही कहा कि दिल्‍ली की अरविंद केजरीवाल सरकार कोरोना के आंकड़ों को लेकर लीपापोती कर रही है. 

भीख मांगने वाले बच्चे का हुआ अपहरण, जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि राजधानी में कोरोना की चपेट में लगभग सवा लाख लोग आ चुके हैं, तो अब तक 3700 से अधिक लोग ने वायरस की वजह से अपनी जान गवा दी है. वही, अजय माकन ने दिल्‍ली में महामारी की स्थिति को लेकर बताया कि अरविंद केजरीवाल सरकार न के​वल संक्रमण के बल्कि मृत्यु के आंकड़े को छिपा रही है. जबकि इस कार्य में विज्ञापन के बल पर कुछ न्यूज पेपर और चैनल भी उनका साथ दे रहे हैं. 

सचिन पायलट गुट को हाईकोर्ट से मिली बड़ी जीत

दिल्‍ली सरकार के अनुसार कोरोना मरीजों का आंकड़ा सवा लाख के लगभग है, किन्तु हमारा सोचना है कि दिल्‍ली में इससे अधिक लोग कोरोना का शिकार बन चुके है. दिल्‍ली सरकार प्रतिदिन एक नया दावा करती है, और प्रतिदिन कोरोना के केस को अलग ढंग से पेश कर रही है. वही, अजय माकन ने कहा कि दिल्‍ली में कोरोना वायरस संक्रमण से मौते की भेट चढ़ने वालों का आंकड़े भी छिपाया जा रहे हैं. साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि भारत में दिल्‍ली और तेलांगना ही है, दो ऐसे प्रदेश हैं जहां मृत्यु शरीर की जांच नहीं की जा रही है. 

शाओमी के इस शानदार स्मार्टफोन की आज है पहली सेल, जानिए आकर्षक ऑफर्स

भारत में आज लॉन्च होगा Realme 6i, जानें संभावित कीमत

पीआर एजेंसीज पर भड़के महाराष्ट्र के गृह मंत्री, कहा- 'स्टार्स के फेक फॉलोअर बनवाते हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -