कोरोना को लेकर दिल्ली सरकार का बड़ा ऐलान, राजधानी के सभी मॉल रहेंगे बंद
कोरोना को लेकर दिल्ली सरकार का बड़ा ऐलान, राजधानी के सभी मॉल रहेंगे बंद
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण से निपटने के लिए दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार ने राजधानी के सभी मॉल बंद करने का ऐलान किया है. दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा मौजूदा हालात को देखते हुए हम मॉल बंद कर रहे हैं.  मॉल में केवल दवा, राशन और सब्जी की दुकानें खुली रहेंगी.

इसके साथ ही दिल्ली मेट्रो ने भी शुक्रवार को एक एडवाइजरी जारी की है. डीएमआरसी ने कई नियमों में परिवर्तन किए हैं. DMRC ने कहा है कि मेट्रो और स्टेशन पर लोग एक दूसरे से लगभग 1 मीटर का फासला रखें. मेट्रो में यात्री खड़े होकर यात्रा नहीं कर सकेंगे. जो यात्री मेट्रो में यात्रा करेंगे उन्हें एक सीट छोड़कर बैठना होगा. जिन स्टेशनों पर अधिक भीड़ होगी वहां ट्रेनें नहीं रुकेंगी, जिन स्टेशनों पर जहां मुसाफिरों के बीच 1 मीटर से अधिक की दूरी नहीं होगी वहां भी मेट्रो नहीं रुकेगी. इसके अलावा कई अन्य दिशा निर्देश DMRC ने जारी किए हैं.

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने अहम फैसला लिया है. महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई मेट्रोपोलिटन क्षेत्र, पुणे, पिंपरी-चिंचवड और नागपुर में आवश्यक सामानों की दुकानों को छोड़कर सब कुछ बंद करने का फैसला किया है.

कोरोना के कहर से उबरा बाजार, सेंसेक्स में आई 700 अंकों की मजबूती

अनिल अंबानी से 9 घंटों तक चली पूछताछ, 30 मार्च को फिर होंगे हाज़िर

इस प्रमाण पत्र के दम पर अर्धसैनिक बनना होगा आसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -