छेड़छाड़ की शिकार हुई महिला ने फेसबुक पर मांगी लोगो से मदद

Aug 24 2015 02:20 PM
छेड़छाड़ की शिकार हुई महिला ने फेसबुक पर मांगी लोगो से मदद

नई दिल्ली : भले ही हमारी सरकारे महिला सुरक्षा मामले में कितनी भी बातें करती रहे मगर आए दिन बलात्कार और छेड़छाड़ की घटनाए इन्हें एक पल में ही नकार देती हैं. हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मशार हो गई. कल रात यहाँ एक युवती के साथ छेड़छाड़ की गई और जब ये युवती आरोपी की फोटो लेकर पुलिस के पास मदद के लिए पहुंची तो उसे वहां से ये कहते हुए भगा दिया गया कि अभी रात बहुत हो गई है कल आना. अब इसके बाद युवती ने Facebook पर आरोपी की फोटो शेयर कर न्याय की मांग की है.

क्या है मामला 

रविवार रात करीब रात 8.30 तिलकनगर इलाके के अग्रवाल चौक पर एक युवक ने दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा से छेड़छाड़ की और जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. छात्रा ने अपने मोबाइल फोन से आरोपी का फोटो खींच लिया था. जिसके बाद छात्रा ने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस की पीसीआर वैन से गस्त कर रहे पुलिस बल से की तो उन्होंने मामूली लिखापढ़ी कर उसे सुबह आने के लिए कहा. इसके बाद पीड़ित छात्रा ने आरोपी मनचले का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लोगों से मदद के लिए गुहार लगाईं है.

मदद के लिए स्वाति मालीवाल आगे आई

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पीड़ित छात्रा के समर्थन के लिए आगे आई हैं. मालीवाल आज पीड़ित छात्रा से मुलाकात कर पुरे मामले की जानकारी लेंगी.