दिल्ली के ग़ाज़ीपुर डंपिंग ग्राउंड में भड़की आग, धुंए से स्थानीय लोगों को सांस लेने में दिक्कत
दिल्ली के ग़ाज़ीपुर डंपिंग ग्राउंड में भड़की आग, धुंए से स्थानीय लोगों को सांस लेने में दिक्कत
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के गाजीपुर डंपिंग ग्राउंड में भीषण आग भड़क उठी है. आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है. फायर ब्रिगेड के छह दमकल आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं. गाजीपुर डंपिंग ग्राउंड में लगी आग की वजह से हर तरफ धुआं ही धुआं नजर आ रहा है. धुएं का गुबार आसपास के इलाकों में भी फैल गया है.

गाजीपुर डंपिंग ग्राउंड में लगी भीषण आग के चलते हर ओर धुआं फैल गया है जिसके कारण लोगों को सांस लेने में समस्या हो रही है. आसपास के लोगों ने दोपहर लगभग 2 बजकर 27 मिनट पर आग लगने की जानकारी दमकल विभाग को दी. जानकारी पाकर फायर ब्रिगेड ने फ़ौरन छह गाड़ियां मौके पर भेज दीं, जो आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं. दूसरी ओर, गाजीपुर डंपिंग ग्राउंड में लगी आग को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है. आम आदमी पार्टी (AAP) के MLA कुलदीप कुमार ने ट्वीट करते हुए पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर पर हमला बोला है.

उन्होंने गौतम गंभीर पर निशाना साधते हुए कहा है कि 'आखिर कब तक जनता को मौत के मुंह में धकेलते रहोगे. कितनी बार आग लगाकर गाजीपुर लैंडफिल साइट को कम करोगे. आम आदमी पार्टी के विधायक ने गौतम गंभीर पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या इस जहरीले धुएं से कोंडली विधानसभा क्षेत्र की जनता को मारना चाहते हो? कहां गया वो वादा, आखिर आप कब गंभीर होंगे?' 

1 अप्रैल को पत्नी संग भारत दौरे पर आएँगे नेपाल के PM, पीएम मोदी से होगी मुलाकात

यात्रियों को लेकर टेक ऑफ करने वाली थी स्पाइसजेट की फ्लाइट, अचानक खम्भे से टकराई और...

'9 राज्यों में हिन्दू माइनॉरिटी, मिले अल्पसंख्यक का दर्जा...', सुप्रीम कोर्ट में 6 हफ्ते टली सुनवाई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -