IPL 2018 LIVE : दिल्ली के तूफ़ान में उड़ी राजस्थान, 17 ओवर के खेल में ठोंके 196 रन
IPL 2018 LIVE : दिल्ली के तूफ़ान में उड़ी राजस्थान, 17 ओवर के खेल में ठोंके 196 रन
Share:

आईपीएल सीजन 11 का 32वां मुकाबला दिल्ली के घरेलू मैदान यानी फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला जा रहा हैं. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ, कप्तान श्रेयस अय्यर और विकेटकीपर बल्लेबाज की तूफानी पारियों के सहारे राजस्थान के सामने 18 ओवर के खेल में 17.1 ओवरों में 5 विकेट खोकर 196 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. दिल्ली की पूरी पारी में ऋषभ पंत का सबसे बड़ा योगदान रहा. सलामी बल्लेबाज पृथ्वी ने 47 कप्तान अय्यर ने 50 और ऋषभ पंत ने 69 रनों का योगदान दिया. 

इससे पहले निर्धारित समय पर टॉस हुआ. टॉस राजस्थान ने जीता और उसने दिल्ली को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. लेकिन तय समय के अनुसार मैच शुरू ना हो सका. मैच में करीब डेढ़ घंटे की देरी हुई. बारिश के चलते मैच ठीक रात 9:30 बजे शुरू हुआ. मैच DL नियम के तहत 18 ओवर प्रति पारी तय किया गया. जिसमे 5 ओवर का पॉवरप्ले रहा. हालांकि इसके बाद पारी के 18 वें ओवर के पहली गेंद पर बारिश ने फिर दस्तक दी. इसके बाद अम्पायर्स ने पहली पारी का खेल यही समाप्त कर दिया.

राजस्थान के गेंदबाजों की दिल्ली के गेंदबाजों ने जमकर खबर ली. राजस्थान की ओर से धवल, गोपाल और आर्चर ने 1-1 विकेट हासिल किया. वहीं उनादकट को 3 विकेट मिले. बता दे कि यह मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम साबित होने वाला हैं. इस मुकाबले में जो टीम जीत हासिल करेगी. वहीं टीम टॉप-4 की रेस में बनी रहेगी.

IPL 2018 LIVE : अय्यर-पंत के तूफ़ान से दिल्ली ने 13 ओवर में ही ठोकें 150 रन...

IPL 2018 : विराट-अनुष्का की खुशी का कारण बने पांड्या ब्रदर्स, जानिए कैसे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -