दिल्ली में बड़े जुआ रैकेट का भंडाफोड़, 100 लोग गिरफ्तार

Nov 06 2018 04:52 PM
दिल्ली में बड़े जुआ रैकेट का भंडाफोड़, 100 लोग गिरफ्तार

नई दिल्ली. देश में पिछले कुछ सालों में अवैध रूप से शराब बनाने और बेचने वाले कई गिरोह सामने आए है और इसके साथ ही पिछले कुछ महीनों में देश के विभिन्न हिस्सों में कई जुआ रैकेट भी सामने आये है. इस कड़ी में आज देश की राजधानी दिल्ली में भी एक बड़े जुआ रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. इस रैकेट में दिल्ली पुलिस ने 100 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. 

प्रदूषण से दिल्ली में हालात बदतर, सोमवार को फिर छाई धुंध

इस बड़े जुआ रैकेट का खुलासा देश की राजधानी दिल्ली में कल देर रात को हुआ है. दरअसल दिल्ली पुलिस को कल कुछ अज्ञात लोगों से खबर मिली थी कि दिल्ली के राजौरी गार्डन के विशाल एनक्लेव में जुए और शराबखोरी का बड़ा अवैध धंधा चल रहा है. इस खबर के मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने कल रात यहाँ पर छापेमारी की थी जिस दौरान उन्हें यहाँ पर एक बड़े जुआ रैकेट का पता चला. इस मामले में पुलिस ने अब तक तक़रीबन  100 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. 

AIIMS Delhi : 1 लाख रु सैलरी, इस दिन होगा इंटरव्यू

दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस स्थान से उन्होंने  22 लाख रुपए की नकदी भी बरामद की है और साथ ही 1.87 करोड़ रुपए के टोकन भी सीज किये है. इसके अलावा पुलिस को यहाँ से 27 शराब की बोतलें और 2 वाकी-टॉकी भी मिले है. पुलिस को उम्मीद है कि गिरफ्तार किये गए युवकों से पूछताछ करने के बाद इस रैकेट में कई बड़े-बड़े लोगों के नाम भी सामने आ सकते है. 

ख़बरें और भी 

गौतम गंभीर ने छोड़ी दिल्ली की कप्तानी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

बाबा रामदेव के 'पतंजलि परिधान' का पहला स्टोर खुला, दिवाली पर मिलेगा 25 प्रतिशत डिस्काउंट

दिल्ली पब्लिक लाइब्रेरी ने निकाली भर्ती, 12वीं पास जल्द करें आवेदन

कुतुब मीनार से दोगुना ऊंचा है सिग्नेचर ब्रिज, ये हैं खा​स बातें

?