दिल्ली में बड़ा हादसा, MP के पूर्व विधायक ने कार और स्कूटी को मारी टक्कर
दिल्ली में बड़ा हादसा, MP के पूर्व विधायक ने कार और स्कूटी को मारी टक्कर
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित गीता कॉलोनी इलाके में बीते शनिवार रात एक बड़ा हादसा हो गया। जी दरअसल यहां रात करीब साढ़े 10 बजे गीता कॉलोनी से शांति वन की ओर आ रही सफेद बीएमडब्ल्यू ने 4 कार और एक स्कूटी को टक्कर मार दी। वहीं सूचना मिलने पर कोतवाली थाना स्टाफ मौके पर पहुंचा और बीएमडब्ल्यू चालक को पकड़ लिया। खबरों के मुताबिक यह BMW मध्यप्रदेश के सागर से पूर्व विधायक सुनील जैन चला रहे थे और इस हादसे में लोगों को मामूली चोटें आई हैं, जिन्हें पीसीआर ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि सुनील जैन की तेज रफ्तार बीएमडब्लू ने सबसे पहले एक किया सेल्टॉस को टक्कर मारी, जो आगे जा रही एक वैगन आर और एक स्कूटी से टकरा गई। इस घटना में वैगनआर कार चालक और स्कूटी सवार को मामूली खरोंचें आई हैं। इनको तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

वहीं इस संबंध में आईपीसी की धारा 279/337 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है, हादसे के वक्त बीएमडब्ल्यू में दो लोग मौजूद थे और यहाँ कार से शराब की बोतलें और खाली ग्लास भी मिले हैं। अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या सुनील जैन भी हादसे के वक्त नशे थे या नहीं?

आखिर क्यों शराब पीने के बाद अंग्रेजी बोलने लगते हैं लोग? रिसर्च में हुआ खुलासा

क्रिकेट में भारत को मिलेगा सोना! ऐसे फाइनल में पहुंची भारतीय टीम

'मैं गंदी फिल्म नहीं बनाना चाहता', जानिए क्यों अक्षय कुमार ने कहा ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -