दिल्ली: हरकेश नगर में लगी भीषण आग, आग पर काबू पाने की कोशिश में दमकल गाड़ियां

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के ओखला इलाके की एक फैक्ट्री में आग लग गई है। इस बारे में सूचना मिली है कि, 'आग पर काबू पाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड की 25 गाड़ियां मौजूद हैं।' इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि, 'हरिकेश नगर इलाके में आग करीब 2 बजे के आसपास लगी।' इस घटना के दौरान लोग झुग्गियों में सो रहे थे। उनके सोते समय अचानक ही आग लग गई और देखते ही देखते पूरा इलाका धूं धूं कर जलने लगा।

कुछ ही समय में आग की लपटों ने भीषण रूप ले लिया। 2 बजकर 25 मिनट पर दमकल विभाग को इस बारे में सूचना दी गई। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ तब से लेकर अब तक लगातार आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। खबरों के अनुसार इसी इलाके में लोगों ने कपड़ों के कतरन का गोदाम भी बनाया हुआ है। यह भी खबर मिली है कि 186 झुग्गियों और गोदाम में आग लगी है। अब तक 30 से 40 लोग अंदर फंसे थे जिन्हें बाहर निकाला जा चुका है।

अभी भी एक बुजुर्ग व्यक्ति के गायब होने की खबर है जिसकी तलाश लगातार जारी है। लगी हुई आग की लपटों से लोगों का काफी सामान जलकर राख हो चुका है। इस समय यह भी कहा जा रहा है कि जैसे ही आग नियंत्रित होगी वैसे ही दमकलकर्मी एक बार फिर पूरे एरिया को सर्च करेंगे। अभी यहाँ पर 30 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर पहुंची हुईं हैं।

Video: 'बुमरो बुमरो' गाने पर थिरकते नजर आईं शहनाज गिल

आज चुनावी राज्यों बंगाल और असम के दौरे पर हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

दिल्ली पुलिस ने जारी की बुराड़ी इलाके में हुई हिंसा में शामिल आरोपियों की तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -