करोलबाग के होटल में लगी भयानक आग, बच्चे समेत 9 लोगों की झुलसकर मौत
करोलबाग के होटल में लगी भयानक आग, बच्चे समेत 9 लोगों की झुलसकर मौत
Share:

राजधानी दिल्ली के करोलबाग स्थित एक होटल में मंगलवार सुबह भयानक आग लग गई है. सूत्रों की माने तो होटल में लगी आग की चपेट में आने से अब तक एक बच्चे सहित 9 लोगों की मौत हो गई है. जैसे ही दमकार कर्मियों को आग की सूचना मिली वो तुरंत ही मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया गया. इस आग के बारे में अग्निशमन विभाग ने बताया कि, 'होटल से सात लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. जबकि 3 अभी भी उसमें फंसे हुए हैं. उन्हें सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है.'

मीडिया सूत्रों की माने तो ये आग करोल बाग स्थित होटल अर्पित पैलेस में आज सुबह लगी थी. आग की सूचना मिलते ही 26 दमकल वाहन मौके पर पहुंचे और बचाव एवं राहत कार्य शुरू किया गया. आग पर काबू पाने के लिए अग्निशमन कर्मियों का अभियान अभी भी जारी है. ऐसा बताया जा रहा है कि अर्पित होटल में 40 कमरे हैं और यहां पर केरल से आए एक ही परिवार के 7 लोगों को बचाया गया है जबकि तीन के अभी भी फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. कहा जा रहा है कि ये आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी.

होटल में आग उस समय लगी जब लोग गहरी नींद में सो रहे थे. ऐसे में आग से हताहतों की संख्या इसलिए इतनी बड़ी हो गई. बताया जा रहा है कि आग सुबह 5 बजे लगी. आग लगते ही लोगों में अफरा-तफरी मच गई और भगदड़ जैसी स्थिति बन गई.

आज हरियाणा में होंगे पीएम मोदी, कुरुक्षेत्र से फूकेंगे चुनावी बिगुल

राफेल मामला: एयर चीफ सिन्हा का दावा, 'द हिंदू' ने छपी खबर गलत

लोकसभा चुनाव: शिवपाल यादव ने दिया अपना दल को समर्थन, प्रतापगढ़ से कृष्णा पटेल प्रत्याशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -