दिल्ली के होटल में आग का कहर, 17 हुई मरने वालों की संख्या
दिल्ली के होटल में आग का कहर, 17 हुई मरने वालों की संख्या
Share:

दिल्ली के करोलबाग स्थित होटल अर्पित पैलेस में लगी भयानक आग में मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. हाल ही में डीसीपी एमएस रंधावा ने इस बात की पुष्टि की है कि अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है. सुबह तक होटल में लगी आग की चपेट में आने से एक बच्चे सहित 9 लोगों की मौत हुई थी और अब ये आंकड़ा और ज्यादा बढ़ गया है.

जानकारी के मुताबिक होटल में तड़के साढ़े चार बजे आग लग गई थी. हालांकि फ़िलहाल आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन दमकल की 25 गाड़ियां अभी भी राहत बचाव कार्य में जुटी हैं. मीडिया सूत्रों की माने तो ये आग करोल बाग स्थित होटल अर्पित पैलेस में आज सुबह लगी थी. आग की सूचना मिलते ही दमकल वाहन मौके पर पहुंचे और बचाव एवं राहत कार्य शुरू किया गया था. ऐसा बताया जा रहा है कि अर्पित होटल में 40 कमरे हैं और यहां पर केरल से आए एक ही परिवार के 7 लोगों को बचाया गया है. कहा जा रहा है कि ये आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी.

इस आग से जान बचाने के लिए होटल के दो कर्मचारी बिल्डिंग की चौथी मंजिल से कूद गए थे. इस बारे में दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि जिला मजिस्ट्रेट ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. "सभी दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी."

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट बार एसोसिएशन की कमलनाथ सरकार को खुली चेतावनी

करोलबाग के होटल में लगी भयानक आग, बच्चे समेत 9 लोगों की झुलसकर मौत

प्रियंका गांधी के रोड शो में घुसे चोर, 50 से ज्यादा मोबाइल चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -