दिल्ली में एक और हादसा, परिवहन विभाग के कार्यालय में लगी आग
दिल्ली में एक और हादसा, परिवहन विभाग के कार्यालय में लगी आग
Share:

नई दिल्ली: यह क्या हो रहा है हमारी देश कि राजधानी में हर दिन कोई न कोई ऐसी बारदात सुनने को मिल रही है जो हर तरफ सिर्फ कोहराम मचा रही है वहीं यह भी कहा जा रहा है कि बीते दिनों दिल्ली में ऐसे कई मामले सामने आये है वही एक बार फिर दिल्ली के सिविल लाइन्स पर स्थित दिल्ली परिवहन विभाग के कार्यालय में आज सुबह आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आग की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई जिसके बाद आठ गाड़िया मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य कर रही हैं. हालांकि अभी तक आग के कारणों का पता नहीं चल सका है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आग कितनी भीषण है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वहीं डिप्टी चीफ फायर अधिकारी सुनील चौधरी ने बताया कि दिल्ली परिवहन विभाग से संबंधित सभी दस्तावेज आग की चपेट में आ गए हैं. फिलहाल जांच की जा रही है.

आग लगने के बाद केजरीवाल पर विपक्ष हुआ हमलावर: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि  दिल्ली के परिवहन विभाग कार्यालय में आग लगने और सभी फाइलें जलकर खाक हो जाने के बाद विपक्ष दिल्ली सरकार को घेर रहा है. विपक्ष इसे दिल्ली सरकार की साजिश बता रहा है कि इस आग के जरिए दिल्ली सरकार ने सभी घोटालों की फाइलें जला दी हैं.

शादी के दूसरे ही दिन पति को छोड़कर प्रेमी के पास चली गई पत्नी, फिर हुआ गलती का अहसास लेकिन...

राजगढ़: CAA के समर्थन में रैली कर रहे लोगों पर पुलिस ने भांजी लाठियां, वायरल हो रहा डिप्टी कलेक्टर का वीडियो

कानपुर में आतंकी घुसपैठ की कोशिश, लोगों में मचा कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -