दिल्लीः सेल्स टैक्स दफ्तर में लगी आग, दो कर्मचारी गंभीर रूप से घायल
दिल्लीः सेल्स टैक्स दफ्तर में लगी आग, दो कर्मचारी गंभीर रूप से घायल
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में हर दिन कोई न कोई ऐसी बारदात सुनने को मिलती है वही दिल्ली के आईटीओ स्थित सेल्स टैक्स के दफ्तर में गुरुवार सुबह भीषण आग लग जाने से अफरा-तफरी मच गई. ऐसा माना जा रहा है कि अभी भी अंदर लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है वही 2 कर्मचारी बुरी तरह से घायल हो गए है जिन्हे नजदीकी हॉस्पिटल ने भर्ती करवाय गया है वही यह अनुमान लगाया गया है कि वह आग तकनिकी  खराबी के चलते भड़क गयी थी और देखते ही देखते आग ने भयानक रूप ले लिया. जिसकी जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा पाया गया.

वही सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि हालांकि अभी ये पता नहीं चला है कि और किटने  लोग उस घटना का शिकार हुए है. सूचना के आधार पर मिली जानकारी के अनुसार आग 13वीं मंजिल पर स्थित सेल्स टैक्स के दफ्तर में लगी थी. दमकल की पांच गाड़ियों ने इस पर काबू पा लिया है. हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

वही इस बात का अनुमान जताया जा रहा है कि इस हादसे में और भी लोगों की घायल होने कि सम्भावना है अभी भी दमकल अधिकारी और रेस्क्यू टीम इस जांच में जुटी हुई है, जल्द ही इस बात का भी पता चल जाएगा कि आग भड़कने का कारण क्या था. फिलहाल माहौल को काबू कर लिया गया है. 

UPSC: राज्य सभा टीवी देखकर मिली 5वीं रैंक, रणनीति अपनाकर बन गई IAS

35 वर्षों से लोगों को रामकथा सुना रहे हैं ये मुस्लिम रामभक्त, नाम है फ़ारूक़ रामायणी

पिस्तौल के साथ टिकटॉक वीडियो बना रहे थे युवक, तीन गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -