CBI बिल्डिंग की बेसमेंट में लगी भयंकर आग

नई दिल्ली: दिल्ली के लोधी रोड क्षेत्र में CGO कॉम्प्लेक्स स्थित CBI बिल्डिंग की बेसमेंट में आग लग गई है। सभी अफसरों तथा कर्मचारियों को बिल्डिंग से बाहर निकाल लिया गया है। दमकल के 8 वाहन मौके पर उपस्थित हैं। वही इससे पूर्व बृहस्पतिवार को दिल्ली के मायापुरी फेज-2 क्षेत्र की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी। दमकल के 17 वाहन मौके पर पहुंचे थे। 

वही दमकल कर्मियों ने बड़ी मेहनत के पश्चात् आग पर नियंत्रण पाया था। आग लगने की वजहों का पता नहीं चल पाया है। दमकल विभाग के एक सीनियर अफसर ने कहा कि आग लगने के बारे में तहरीर प्रातः लगभग साढ़े नौ बजे प्राप्त हुई। दमकल विभाग ने खबर दी कि हादसे में कोई नुकसान नहीं हुआ है। मंगलवार को इससे पूर्व इंद्रलोक क्षेत्र में मौजूद एक गोदाम में आग लग गई थी। दिल्ली दमकल सेवा (DFS) के अफसरों ने कहा कि किसी के नुकसान होने की तहरीर नहीं है।

साथ ही विभाग ने बताया कि दोपहर लगभग 12 बजे आग लगने की तहरीर प्राप्त हुई तथा दमकल के 10 वाहन घटनास्थल पर भेजे गए। वही दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि आग गोदाम के तहखाने में मौजूद प्लास्टिक के सामानों में लग गई थी। हमने अवसर पर दमकल के 10 वाहन भेजे तथा दोपहर लगभग दो बजे तक आग पर नियंत्रण पा लिया गया। उन्होंने कहा कि आग की वजहों का पता लगाया जा रहा है।

जन्मदिन पर PM मोदी को रेलमंत्री ने दिया खास तोहफा, आपको भी होगा फायदा

PM मोदी के जन्मदिन को कांग्रेस ने बताया 'बेरोजगारी दिवस'

अक्टूबर में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ देंगे मोहसिन खान और शिवांगी जोशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -