दिल्ली की महिला यात्री ने उबर ड्राइवर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
दिल्ली की महिला यात्री ने उबर ड्राइवर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
Share:

नई दिल्ली : कुछ महीने पहले एक महिला के साथ उबर ड्राइवर द्वारा कथित रूप से बलात्कार की घटना सामने आई थी. इस बार दिल्ली की एक महिला यात्री ने इस टैक्सी सर्विस के ड्राइवर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद सभी टैक्सी सर्विस एक बार फिर विवादों में है. इस महिला के भाई ने एक फेसबुक पोस्ट में उबर को की गई शिकायत और कंपनी के जवाब की कॉपी भी अटैच की है. उसके इस पोस्ट को सैकड़ों बार शेयर किया जा चुका है.

अपने पोस्ट में पीड़िता के भाई ने कहा, "मेरी बहन ने गुड़गांव में आपकी कैब सर्विस ली. आपके ड्राइवर विनोद से जबरन उसे किस करने की कोशिश की. शिकायत दर्ज कराने के बाद भी आप बेवकूफों की ओर से कोई ऐक्शन नहीं लिया गया और न ही कोई अपडेट ही आई है". इस पर कंपनी की ओर से भेजे गए जवाब में कहा गया है कि वह ड्राइवर से इस बारे में पूछताछ कर रही है. कंपनी ने यह भी कहा कि वह इस तरह के मामलों में "जीरो टॉलरेंस पॉलिसी" अपनाती है.

इससे पहले पिछले साल दिसंबर में भी उबर के ड्राइवर शिव कुमार पर एक महिला से उत्तर दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में कथित रूप से बलात्कार किए जाने की घटना सामने आई थी. गुड़गांव की एक वित्तीय कंपनी में काम करने वाली एक महिला ने पुलिस को बताया था कि उसने दक्षिण दिल्ली के वसंत विहार से पार्टी में जाने के लिए एक कैब की थी. उनका आरोप था कि गाड़ी में उन्हें नींद आ गई थी, जिसके बाद उबर ड्राइवर उन्हें सुनसान जगह ले गया और उनके साथ रेप किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -