आम आदमी पार्टी की दिल्ली चुनाव में बंपर जीत से तीसरा मोर्चा बनाने को मिली ताकत
आम आदमी पार्टी की दिल्ली चुनाव में बंपर जीत से तीसरा मोर्चा बनाने को मिली ताकत
Share:

आम आदमी पार्टी की ऐतिहासिक जीत से उत्तर प्रदेश की राजनीति भी प्रभावित होने की उम्मीद जतायी जा रही है. भाजपा की देश में को नई राजनीति की शुरुआत बताते हुए प्रमुख विपक्षी दलों ने एकजुटता दिखाने पर जोर दिया है. समाजवादी पार्टी (SP) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि इस जनादेश का संदेश पूरे देश में जाएगा. उत्तर प्रदेश में भी भाजपा के न कोई साथ है और न किसी का विकास हुआ है. न भाजपा पर किसी का विश्वास है.

तापसी की थप्पड़ पर अनुभव सिन्हा ने कहा- ये हर घर की कहानी

इस मामले को लेकर अखिलेश ने ट्वीट किया कि 'दिल्ली के नतीजे बता रहे है कि अधिकांश भारतीय आज भी सामाजिक रूप से उदार व राजनीतिक रूप से समझदार है. धर्म जैसे व्यक्तिगत विषय को राजनीति के पंक में घसीटकर अपना सियासी फूल खिलाने वालों के खिलाफ है. ये देश की शांति व विकास के लिए शुभ संकेत व स्वस्थ्य संदेश भी है.' पश्चिमी उप्र से आए बाबर खरदौनी ने कहा कि 2022 के लिए सबक है. भाजपा अपराजेय नहीं है, केवल गैर भाजपा व गैर कांग्रेस दलों को एकजुट हो तीसरा मोर्चा बनाना होगा.

असम का एनआरसी डाटा हुआ गायब, जानिए क्या है वजह

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बहुजन समाज पार्टी (BSP) कार्यालय में सन्नाटा पसरा था.दिल्ली चुनाव में हुई पार्टी की दुर्गति पर अफसोस जताते हुए मऊ के कार्यकर्ता रामधीन चौहान का कहना था कि विपक्ष को सबक लेना चाहिए. विपक्षी नेताओं को अपना वजूद बचाने के लिए नए सिरे से रणनीति तैयार कर लेनी चाहिए.कांग्रेस विधानमंडल नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि दिल्ली के चुनाव परिणाम पार्टी के लिए चिंता का विषय है, परंतु यह साफ हो गया कि 50 प्रतिशत से अधिक जनता भाजपा के खिलाफ है. भाजपा को जो भी हराने की स्थिति में होगा, जनता भी उसका साथ देती है.

पंजाब में AAP को मिली संजीवनी, सत्ताधारी कांग्रेस व शिअद की हालत हुई खराब

दिल्ली विधानसभा चुनाव में इस विधायक ने लगातार तीसरी बार चुनाव जीतकर सबको चौकाया

निर्भया कांड: मां-बाप ने कोर्ट में लगाई गुहार, पटियाला हाउस कोर्ट का खटखटाया दरवाज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -