दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 : आप दफ्तर के बाहर जश्न का माहौल, सीएम केजरीवाल की जीत तय
दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 : आप दफ्तर के बाहर जश्न का माहौल, सीएम केजरीवाल की जीत तय
Share:

दिल्ली विधानसभा चुनाव के रूझान भले ही आज आना प्रांरभ हो गए है. लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जीत को लेकर आश्वस्त हैं. दरअसल, आज आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को जीत का जश्न मनाने के दौरान पटाखे न जलाने की नसीहत दी है.अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी के दफ्तर पहुंच गए हैं. रुझानों में AAP 60 के आंकड़े को छूती हुई दिख रही है. ऐसे में दफ्तर में समर्थकों में जश्न का माहौल है.

दिल्ली चुनाव 2020: वेलेंटाइन डे और अरविंद केजरीवाल का है खास कनेक्शन

इस मामले को लेकर पार्टी पदाधिकारियों ने कहा कि मंगलवार को आने वाले चुनावी नतीजों के बाद जीत का जश्न मनाने की तैयारियां हो रही हैं लेकिन केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से पटाखे न जलाने को कहा है क्योंकि इससे प्रदूषण होता है. आईटीओ पर स्थित पार्टी मुख्यालय में जीत का जश्न मनाने के लिए मिठाइयां और नमकीन मंगाए गए हैं.

आरक्षण पर बोले राम विलास पासवान, कहा- जब तक जाति व्यवस्था बनी रहेगी, तब तक...

अगर आपको नही पता तो बता दे​ कि तमाम एग्जिट पोल में AAP की जीत का दावा किया गया है. एबीपी न्यूज़-सी वोटर के मुताबिक, दिल्ली की कुल 70 विधानसभा सीटों में आम आदमी पार्टी (AAP) को 51 से 65 सीटें मिल सकती है. बीजेपी के खाते में 3 से 17 सीटें जा सकती है. वहीं कांग्रेस को 0 से 3 सीट पर संतोष करना पड़ सकता है. एग्जिट पोल को लेकर बीजेपी और कांग्रेस का कहना है कि नतीजे एग्जिट पोल से उलट होंगे.दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सभी 70 सीटों पर आठ फरवरी को वोट डाले गए थे. कल दोपहर तक साफ हो जाएगा कि आखिर दिल्ली की गद्दी पर कौन बैठेगा? 2015 के विधानसभा चुनाव में AAP ने 70 में से 67 सीटों पर जीत दर्ज की थी और बीजेपी को मात्र 3 सीटों से संतोष करना पड़ा था.

Delhi Election Result Live: आप पहुंची 50 के पार, क्या फिर बनेगी केजरीवाल की सरकार ?

मुसलमानों पर फिर मंडराया पहचान का खतरा, असम सरकार ने शुरू किया ये काम

सीटों के आंकड़े बताएँगे कैसा होगा आप और केजरीवाल का सफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -